script2 बदमाशों ने बाइक सवार युवक का हाथ-मुंह बांधकर की बेदम पिटाई, लूट लिए रुपए और मोबाइल | Beaten and Loot: 2 miscreants beat up bike rider to tie hands-mouth | Patrika News

2 बदमाशों ने बाइक सवार युवक का हाथ-मुंह बांधकर की बेदम पिटाई, लूट लिए रुपए और मोबाइल

locationअंबिकापुरPublished: Nov 05, 2020 08:42:50 pm

Beaten and Loot: पिटाई के बाद जंगल (Forest) में छोडऩे से पहले उसके मोबाइल से ही घरवालों को किया कॉल, परिजन मौके पर पहुंचे और ले गए अस्पताल, पुलिस (Police) आरोपियों की खोजबीन में जुटी

2 बदमाशों ने बाइक सवार युवक का हाथ-मुंह बांधकर की बेदम पिटाई, लूट लिए रुपए और मोबाइल

Beaten

अंबिकापुर. 8 दिन पूर्व मुटकी जंगल में बाइक 2 बदमाशों (Miscreants) ने बाइक सवार युवक से मारपीट व लूट पाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने बाइक सवार युवक का हाथ व मुंह बांध कर 3 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिए। इसके बाद दोनों जंगल में ले जाकर बेदम पिटाई (Beaten) कर दी। इसके बाद उसे जंगल में छोडक़र भाग गए।
पीडि़त ने मिशन अस्पताल (Mission hospital) में इलाज कराने के बाद इसकी रिपोर्ट उदयपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Video : पेट्रोल पंप में कर्मचारी की स्टंप और लात-मुक्कों से पिटाई करने वाले ये 7 आरोपी गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान


जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कंदरई निवासी कोल साय पिता बुधनाथ उम्र 26 वर्ष 29 अक्टूबर को बाइक से उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नुनेरा गया था। यहां से वह घर लौट रहा था।
वह मुटकी जंगल के पास पहुंचा तो सामने से 2 अज्ञात व्यक्ति (Miscreants) ने बाइक रूकवाई। रूकने के लिए बाइक का ब्रेक लगाया तो वह गिर गया। इसके बाद दोनों युवकों ने कोल साय का हाथ व मुंह बांध दिया और मारपीट करते हुए जेब में रहे 3 हजार रुपए व मोबाइल लूट ली।
मारपीट करने के बाद दोनों युवकों ने उसे जंगल में ले गए वहां भी उसके साथ मारपीट की। कोल साय के ही मोबाइल से फोन कर परिजन को जंगल में बुलाया। परिजन के पहुंचने के बाद दोनों बदमाश उसे जंगल में छोडक़र भाग गए।

Video: नामांकन वापसी के दौरान कलक्टोरेट में भाजपा-कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर मारपीट, तार-तार हुई राजनीतिक मर्यादा


पिटाई से गंभीर रूप से हो गया था घायल
मोबाइल पर सूचना मिलने के बाद परिजन मुटकी जंगल में पहुंचे और मारपीट (Beaten) में गंभीर रूप से घायल कोल साय को घर लाए। परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए मिशन अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज कराने के बाद उसने इसकी रिपोर्ट उदयपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो