scriptBeaten between two sides with Stick and rod, Also found Katta | शहर में बेखौफ हुए बदमाश, 24 घंटे के भीतर फिर 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे और रॉड, घटनास्थल से कट्टा भी मिला | Patrika News

शहर में बेखौफ हुए बदमाश, 24 घंटे के भीतर फिर 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे और रॉड, घटनास्थल से कट्टा भी मिला

Crime News: आए दिन हो रही आपराधिक घटनाएं, इस घटना के 24 घंटे पहले ही 7 युवकों ने 3 युवकों की लाठी-डंडे व रॉड से की थी बेदम पिटाई (Brutally beaten), पुलिसकर्मी पर भी किया था हमला (Attack on police), बाद में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर शहर मेंं निकाला था जुलूस

अंबिकापुर

Published: December 24, 2021 07:26:58 pm

अंबिकापुर. Crime News: शहर में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हंै। 3 दिन पूर्व अटल आवास चौक के समीप एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने रास्ता रोककर 3 युवकों की बेदम पिटाई कर दी थी। वहीं बदमाशों ने पुलिस कर्मियों के साथ भी बदसलूकी व हाथापाई की थी। बाद में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका शहर मेें जुलूस निकाला था। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गुरुवार की रात में भी शहर के खरसिया रोड में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे व रॉड से एक दूसरे पर हमला किया गया है। इस हमले में दोनों पक्ष की ओर से लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने घटनास्थल से एक कट्टा भी जब्त किया है।
Beaten
Crime news

जानकारी के अनुसार वसीम अंसारी पिता नसीम अंसारी मोमिनपुरा का रहने वाला है और खरसिया नाका में स्टार डीजल वकर््स गैरेज चलाता है। गुरुवार की शाम लगभग 7.30 बजे वसीम अपने गैरेज काम खत्म होने के बाद बैठा था। इसी बीच लक्ष्मी होटल के सामने कुछ लोग गाड़ी को बैक करते समय सूमो वाहन नंबर सीजी 034621 को टक्कर लगने की बात पर विवाद करते हुए मारपीट कर रहे थे।
मायापुर निवासी रमजान व उसका एक अन्य साथी पिकअप चालक शाकिब खान से विवाद करते हुए डण्डा व कट्टा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे तथा पिकअप के सामने के कांच को डंडा से मारकर तोड़ दिए। विवाद होता देख वसीम समझाने तथा बीच बचाव करने गया तो रमजान व उसके साथी ने पास में खड़ी 2 स्कूटी को लात व डण्डा मारकर गिरा दिया व तोडफ़ोड़ करने लगे।
इस दौरान दोनों ने मिलकर वसीम व शाकिब खान के साथ गाली गलौज व मारपीट की। वसीम ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने रमजान व उसके साथी के खिलाफ धारा २९४, ५०६, ४२७, ३२३, ३४, व 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें
फिर एक आरक्षक पर हमला, युवक ने पुलिसकर्मी से झूमाझटकी कर फाड़ी वर्दी, पुलिस वाहन से कूदकर भागा


दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का लगाया आरोप
इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष के अनुसार मारपीट में आरोपी रमजान को भी चोटें आर्इं हंै। रमजान मायापुर का रहने वाला है। उसका कहना है कि वह भ_ापारा में ईंट भ_ा चलाता है। गुरुवार की शाम 7.30 बजे सूमो वाहन से मजदूरों को लेकर भ_ापारा जा रहा था। रास्ते में खरसिया चौक के समीप पिकअप चालक वाहन को बैक कर रहा था। बैक करने के दौरान पिकअप ने सूमो को टक्कर मार दी।
इस बात को लेकर रमजान व पिकअप चालक के बीच विवाद शुरू हो गया। रमजान का आरोप है कि पिकअप चालक ने अपने अन्य साथियों के साथ लाठी-डंडे व धारदार हथियार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में रमजान घायल हो गया है। उसके सिर पर कई जगह चोट लगी है, उसे इलाज कैसी है मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें
बेखौफ बदमाशों ने 3 युवकों की डंडे-रॉड से की पिटाई, आरक्षक पर भी हमला, पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस


कट्टा लहराते हुए जान से मारने की दी धमकी
वसीम अंसारी का कहना है कि सूमो वाहन में सवार रमजान व उसका चालक शराब के नशे में थे। वाहन की टक्कर होने की बात को लेकर विवाद बढ़ गया और रमजान व उसका साथी मारपीट करने लगे। इस दौरान रमजान ने कट्टा निकालकर मारने की कोशिश की पर शराब के नशे में होने के कारण उसके हाथों से कट्टा छीन लिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से कट्टा भी जब्त किया है। अब कट्टा किसका है, पुलिस इस मामले में भी जांच शुरू कर दी है।

वाहन में भी की गई तोडफ़ोड़
वसीम अंसारी का कहना है कि रमजान व उसके साथी ने पिकअप वाहन और दो स्कूटी में तोडफ़ोड़ की। वहीं लाठी से हमले में शाकिब के सिर पर गंभीर चोटें आई। जिसका रात में ही जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।

ऑक्शन किया हुआ था सूमो वाहन
अब बड़ा सवाल ये है कि रमजान जिस टाटा सूमो वाहन में सवार था, उसका नंबर सीजी 03-4621 है, जो पुलिस को ही अलॉट होता है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी कंडम होने के बाद गाड़ी का ऑक्शन किया जाता है, ये ऑक्शन वाली गाड़ी थी। ऑक्शन के बाद गाड़ी का नंबर चेंज होता है। नंबर बदलने में थोड़ा टाइम लगता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

क्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबVideo: बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यूदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारUP Assembly Elections 2022 : एकाएक राजनीति में उतरकर इन महिलाओं ने सबको चौंकाया, बटोरी सुर्खियांभारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में Adani Group की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने ट्रेडमार्क किया दायरDriving License पर पता बदलने के लिए अब नहीं पड़ेगी RTO के चक्कर लगाने की जरूरत, मिनटों में समझे प्रोसेसइंडिया गेट पर जहां लगेगी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति, जानिए वहां पहले किसकी थी प्रतिमाIND vs SA: ऋषभ पंत हुए 'ब्रेन फेड' का शिकार, केएल राहुल ने बीच मैदान दिखाई आंख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.