scriptBeaten in Girls: beaten between girls, video viral | दूसरी लड़की के साथ घूम रहा था ब्वायफ्रेंड, फिर दर्जनभर लड़कियों के बीच जमकर हुई मारपीट | Patrika News

दूसरी लड़की के साथ घूम रहा था ब्वायफ्रेंड, फिर दर्जनभर लड़कियों के बीच जमकर हुई मारपीट

Beaten in girls: बीच शहर किशोरियों के बीच जमकर चले हाथ-मुक्के व डंडे, कोई किसी के बाल खींचकर कर रहा था मारपीट तो कोई मुक्के जड़कर, वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद पुलिस (Police) ने दोनों गुटों की लड़कियों को बुलाया थाना

अंबिकापुर

Updated: November 17, 2021 08:11:43 pm

अम्बिकापुर. Beaten in Girls: दूसरी लड़की के साथ ब्वायफ्रेंड को घूमते देख शहर में नाबालिग प्रेमिका ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर दूसरी की पिटाई शुरु कर दी। इसके बाद दूसरी लड़की के पक्ष में भी कई लड़कियां आ गईं और दोनों गुटों में जमकर मारपीट होने लगी।
Girls beaten
Beaten in girls
कोई किसी के बाल खींचकर मारपीट कर रहा था तो कोई डंडे मुक्के बरसा रहा था। बीच शहर में हुई इस घटना का वीडियो वहां से गुजर रहे कई लोगों ने बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। वीडियो देख कोतवाली पुलिस ने बुधवार को दोनों गुटों की लड़कियों को थाना बुलाकर खबर ली।

शहर के ब्रम्हरोड में मंगलवार की दोपहर किशोरियों के 2 गुटों में जमकर झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों ओर से कुछ युवक भी इसमें शामिल हो गए। इस मारपीट के दौरान मार्ग में लोगों की भीड़ लग गई थी। बीच सड़क पर किशोरियों के दो गुटों में विवाद का क्या कारण है यह उस वक्त किसी को पता नहीं चल पाया।
बाद में यह बात सामने आई कि ब्वायफ्रेंड के किसी दूसरी लड़की के साथ घूमने या बात करने से उसकी प्रेमिका ने दूसरी लड़की की पिटाई शुरु की। इसके बाद दोनों पक्षों से कई लड़कियां आ गईं और मारपीट शुरु हो गई।
इसके बाद दोनों ओर से कुछ युवक भी वहां आ गए जिसपर उनमें भी झगड़ा होने लगा, थोड़ी देर तक मुख्य मार्ग पर मारपीट करने के बाद दोनों पक्ष पंचशील होटल गली में लड़ते हुए चले गए। इसके थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने बुलाया थाना
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देख कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को बुधवार को थाने बुलाया और उनसे पूछताछ की। बीच सड़क पर किशोरियों के बीच प्रेमी को लेकर मारपीट की बात पर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

RRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टSC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजरीट परीक्षा में बड़ा खुलासा: दो करोड़ रुपए में सौदा, शिक्षा संकुल से ही हुआ था पेपर लीकNCC की रैली को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में कार्यक्रम आजAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानअब यूं खेल करने लगा विभाग, ताकि छुपा सके हकीकतSchool Closed in UP: गलत है 15 फरवरी तक स्कूल बंद होने की सूचना, 30 जनवरी तक ही बंद हैं स्कूलweather forecast news today live updates: हाड़ कंपाती ठंड से नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.