इस बात पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन से अधिक महिला-पुरुष के फूटे सिर

इस बात पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन से अधिक महिला-पुरुष के फूटे सिर

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Jun, 11 2019 09:07:41 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) किया गया रेफर

अंबिकापुर. राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर में जमीन विवाद (Land despute) को लेकर सोमवार की शाम दो पक्षों में लाठी-डंडा व टांगी से जमकर मारपीट हुई। इस घटना में दोनों पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। अधिकांश लोगों के सिर में चोटें लगी हैं। सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोपालपुर निवासी रामरजू पिता राम प्रसाद का गांव के ही उमेश यादव से जमीन विवाद (Land despute) चल रहा है। सोमवार को रामरजू घर में था।

इसी दौरान उमेश यादव, ठाकुर प्रसाद, रामधनी, राजकुमार सहित अन्य लोग हाथ में डाठी, डंडा व टांगी लेकर रामरजू के घर के पास पहुंचे और विवाद करने लगे।

 

Injured in land dispute

इसी दौरान रामरजू के परिवार वाले भी बाहर निकल गए। दोनों पक्षों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे व टांगी से (Stick attack) हमला कर लिया।

मारपीट में अधिकांश लोगों के सिर में चोटें लगी हैं। हमले में 45 वर्षीय रामरजू, राम प्रसाद, महेंद्र व देवरती घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष में उमेश यादव, ठाकुर प्रसाद, रामधनी व अन्य घायल (Injured) हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। यहां उनका उपचार जारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned