वल्र्ड कप क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान पर लगवा रहे थे सट्टा, पुलिस ने 2 सटोरियों को किया गिरफ्तार

वल्र्ड कप क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान पर लगवा रहे थे सट्टा, पुलिस ने 2 सटोरियों को किया गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Jun, 14 2019 11:20:10 AM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस (Kotwali police) ने की कार्रवाई, आरोपियों से 38 हजार 500 रुपए जब्त

अंबिकापुर. वल्र्ड कप (World cup cricket) के आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच के दौरान सट्टा खिलाते कोतवाली पुलिस ने बुधवार की शाम शहर के अलग-अलग स्थान से दो आरोपियों (2 speculators arrested) को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 38 हजार 500 रुपए नकद, दो मोबाइल व सट्टापट्टी जब्त किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।


वल्र्ड कप के हर मैच के दौरान लोग सट्टा लगा रहे हैं। मैच के दौरान शहर में सट्टा खिलाने की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने आइजी, एसपी आशुतोष सिंह को दी।

एसपी के निर्देश पर कोतवाली टीआई विनीत दुबे के मार्ग दर्शन में भ_ी रोड निवासी 23 वर्षीय लवी बंसल पिता राजेश बंसल को गिरफ्तार किया, वह बुधवार की शाम आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच के दौरान सट्टा खिला रहा था। पुलिस (Police) ने इसके पास से 20 हजार रुपए नकद, दो मोबाइल, पेन-कागज जब्त किया है।

वहीं अग्रसेन वार्ड निवासी 35 वर्षीय मालचंद सेठिया को मैच के दौरान सट्टा खिलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से 18 हजार 500 रुपए नकद, दो मोबाइल सहित अन्य सामान जब्त किया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। उक्त कार्रवाई में एसआई प्रियेश जॉन, निरंजन साहू, अरविन्द उपाध्याय सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned