दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन में सफर कर रहा था भिलाई का ठेकेदार, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि यहां उतारनी पड़ी उसकी लाश

Death in train : एक सप्ताह पूर्व ही गया था भिलाई, ट्रेन में सफर कर रहे अन्य यात्रियों ने रेलवे कंट्रोल रूम में उसकी मौत की दी सूचना

By: rampravesh vishwakarma

Published: 01 Jul 2019, 08:42 PM IST

अंबिकापुर. एक व्यक्ति रविवार को अपने घर भिलाई (Bhilai) से बैकुंठपुर ट्रेन से आ रहा था। रास्ते में तबियत खराब होने पर उसकी मौत ट्रेन (Death in train) में ही हो गई। ट्रेन में साथ सफर कर रहे लोगों ने घटना की जानकारी रेलवे कंट्रोल को दी। कंट्रोल से अंबिकापुर रेलवे थाना (Railway police) को जानकारी मिली। अंबिकापुर ट्रेन आने के बाद शव को उतरवाया गया और 108 से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया गया।


भिलाई निवासी 50 वर्षीय विजय बेहरा पिता आनंद बेहरा कोरिया बैकुंठपुर में पेटी कांट्रेक्टर के माध्यम से पाइप लाइन बिछवाने का काम करा रहा था। वह एक सप्ताह पूर्व अपने घर भिलाई गया था। वहां परिवार से मिल कर रविवार की रात अंबिकापुर-दुर्ग ट्रेन से बैकुंठपुर आने के लिए निकाला था।

रात्रि में सफर के दौरान ट्रेन में अचानक तबियत खराब होने पर उसकी मौत (Death in train) हो गई। ट्रेन में साथ में सफर कर रहे लोगों ने घटना की जानकारी रेलवे कंट्रोल को दी। बिलासपुर कंट्रोल द्वारा अंबिकापुर रेलवे पुलिस को जानकारी दी गई।


अंबिकापुर स्टेशन पर उतरवाया गया शव
सूचना पर रेलवे पुलिस (Railway police) ट्रेन को अंबिकापुर स्टेशन पर पहुंचने पर शव को उतरवाया और 108 से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया। यहां अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतक के मोबाइल से घटना की जानकारी परिजन को दी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned