किरायेदार के 2 साल के बेटे पर शेड समेत गिर पड़ी मकान मालकिन, खेल रहे मासूम की दबकर हो गई मौत

Big incident: मलबे में दबने से गंभीर रूप से हो गई थी घायल, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ दिया दम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Apr 2020, 05:16 PM IST

अंबिकापुर. 2 दिन पूर्व एक मकान मालकिन घर के ऊपर लगे शेड पर चढक़र कुछ काम कर रही थी। इस दौरान शेड टूट कर नीचे गिर गया। नीचे किराए में रह रहा एक परिवार का 2 वर्ष का मासूम बच्चा खेल रहा था जो मलबे के नीचे दब गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

बच्चे को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मासूम बेटे की मौत से माता-पिता सदमे में हैं। (Big Incident)


विनय अग्रवाल अपनी पत्नी व बच्चे के साथ अंबिकापुर के दर्रीपारा में किराये के मकान में रहता है। 2 दिन पूर्व सुबह विनय का २ वर्ष का बेटा विमान अग्रवाल घर के कमरे में खेल रहा था।

इस दौरान मकान मालकिन किसी काम से घर के ऊपर लगे शेड पर चढक़र कुछ काम कर रही थी। टिन का शेड अचानक टूट गया और महिला शेड सहित नीचे गिर गई। इस दौरान कमरे के अंदर खेल रहा बच्चा मलबे के नीचे दब गया। आस-पास के लोगों ने देखा तो शेड को हटाकर बच्चे को बाहर निकाला गया।

टिन के शेड से चोट लगने से बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


बेटे को गोद में लेकर बिलखते रहे माता-पिता
मासूम बेटे की मौत से जहां माता-पिता सदमे में आ गए। वे अस्पताल में अपने बच्चे के शव को गोद में लेकर बिलखते रहे। मासूम की मौत के मामले में पुलिस ने इसे विवेचना में लिया है।

अंबिकापुर में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned