scriptएक ही बाइक पर घूम रहे थे 4 लोग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई 2 की जान | Big Incident: 4 man in one bike, suddenly 2 death in an incident | Patrika News

एक ही बाइक पर घूम रहे थे 4 लोग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई 2 की जान

locationअंबिकापुरPublished: Jun 05, 2021 08:49:38 pm

Big Incident: 3 युवक व एक किशोर बाइक पर घूमने (Walking on bike) का ले रहे थे मजा, किशोर की मौके पर ही जबकि युवक की अस्पताल में हो गई मौत (Death in hospital)

Bike accident in balrampur

Bike accident

अंबिकापुर. एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक व एक किशोर घूम रहे थे। इसी बीच अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और चारों सड़क पर गिर गए। दुर्घटना में किशोर की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं 2 अन्य युवकों को मामूली चोटें आई है। किशोर व युवक की मौत (Minor boy and young man death) से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

भीषण हादसा: एनएच पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे और बेटी की दर्दनाक मौत


बलरामपुर जिले के ग्राम देवीगंज निवासी 18 वर्षीय विकास सिंह पिता सीताराम सिंह शुक्रवार को गांव के ही 2 अन्य युवकों व किशोर को बाइक पर बैठाकर घुमा रहा था। एक बाइक पर 4 लोगों के सवार होने के कारण अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई।
इससे चारों सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में 14 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विकास सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
परिजनों ने उसे इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, दर्दनाक मौत


परिजनों में पसरा मातम
सड़क हादसे में बाइक सवार 2 अन्य युवकों को मामूली चोटें आई हैं। बाइक से गिरकर (Bike accident) युवक व किशोर की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है। इधर कई लोग एक बाइक में 4 लोगों के सवार होने पर गंभीर लापरवाही मान रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो