scriptयुवक को पैदल देख बाइक सवार बोला- मैं भी उधर ही जा रहा हूं, फिर लिफ्ट देकर रास्ते में किया ये | Bike rider looted young man | Patrika News

युवक को पैदल देख बाइक सवार बोला- मैं भी उधर ही जा रहा हूं, फिर लिफ्ट देकर रास्ते में किया ये

locationअंबिकापुरPublished: Nov 10, 2018 06:47:43 pm

युवक ने कोतवाली थाने में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस कर रही खोजबीन

Loot

Loot

अंबिकापुर. शहर से पैदल अपने घर जा रहे एक युवक को बाइक सवार ने झांसे में लेकर लिफ्ट दे दी। थोड़ी दूर जाने के बाद उसने बात करने के बहाने उसकी मोबाइल मांगी और जबरन उसकी जेब से 200 रुपए लूटकर फरार हो गया। पीडि़त युवक ने मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित ग्राम भिट्टीकला निवासी 28 वर्षीय मुंगलेश कुमार शनिवार को किसी काम से अंबिकापुर आया था। यहां से काम निपटाकर वह पैदल घर जा रहा था। रास्ते में एक बाइक सवार युवक मिला और बोला की मैं भी उधर ही जा रहा हूं, चाहो तो मेरे साथ चल सकते हो।
बाइक सवार के इतना कहते ही मुंगलेश बाइक पर बैठ गया। कोतवाली से कुछ दूर ही शहर के बरेजपारा स्थित कदम्बी चौक के पास बाइक सवार रुक गया। फिर उसने किसी से बात करने के बहाने मुंगलेश से उसकी मोबाइल मांगी। बाइक सवार की बात सुनकर मुंगलेश ने मोबाइल उसे दे दी।
इसके बाद उसने युवक की जेब से जबरन 200 रुपए निकाल लिए और बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गया। युवक ने कोतवाली पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो