काफी कम कीमत में बाइक बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे थे 3 युवक, पहुंच गई पुलिस फिर खानी पड़ी जेल की हवा

Bike thieves gang: कम कीमत में बाइक बेचने की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने युवकों को लिया हिरासत में, पूछताछ में चोरी की निकली बाइक (Theft bike)

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 13 Nov 2020, 11:24 PM IST

अंबिकापुर. शहर के पुराना बस स्टैंड के पास 3 युवक काफी कम दाम में बाइक बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। सूचना पर मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों (Bike thieves gang) को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो बाइक चोरी (Bike theft) की निकली। पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल दाखिल कर दिया है।


शहर व आस पास के क्षेत्रों से लगातार दोपहिया वाहनों की चोरी हो रही है। पुलिस बाइक चोर गिरोह को पकडऩे के लिए हर कोशिश कर रही है पर सफलता नहीं मिल रही है।

Read More: शहर से लगातार दोपहिया वाहन पार कर चोर दे रहे पुलिस को चुनौती

इसी बीच शुक्रवार को मणिपुर चौकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर के पुराना बस स्टैंड में 3 युवक काफी कम दाम में बाइक बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं।

सूचना पर मणिपुर चौकी पुलिस (Police) टीम गठित कर मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर बाइक के संबंध में पूछताछ की तो वे सही जवाब नहीं दे पाए और न ही कागजात पेश किया।

Read More: शहर से बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने 4 बाइक व 1 स्कूटी की बरामद


मेडिकल कॉलेज अस्पताल से चोरी की थी बाइक
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 11 नवंबर की रात को मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) से उक्त बाइक चोरी की थी, जो लक्ष्मीपुर निवासी देवप्रसाद खलखो की निकली।

पुलिस ने तीनों आरोपी निलेश कुमार प्रजापति, विद्याधर दास एवं प्रेमदास उर्फ लीचू के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned