scriptशहर से बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने 4 बाइक व 1 स्कूटी की बरामद | Bike thieves gang: Bike thieves gang 4 member arrested, 5 bike seized | Patrika News

शहर से बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने 4 बाइक व 1 स्कूटी की बरामद

locationअंबिकापुरPublished: Oct 02, 2020 09:21:58 pm

Bike thieves gang: शहर व इससे लगे इलाकों से चारों आरोपियों ने की थी बाइक व स्कूटी की चोरी, आज ही 2 लोगों ने बाइक चोरी की दर्ज कराई थी रिपोर्ट, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए की कार्रवाई

शहर से बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने 4 बाइक व 1 स्कूटी की बरामद

Bike thieves gang arrested

अंबिकापुर. कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को बाइक चोर गिरोह (Bike thieves gang) के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से शहर के विभिन्न स्थानों से चोरी की स्कूटी सहित 5 बाइक बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि जिले में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। जिले में एक वर्ष में लगभग 100 से जयादा बाइक चोरी हो चुकी है। इसमें बड़े गिरोह (Bike thieves gang0 का हाथ होने की बात सामने आती रही है। पर पुलिस को अब तक बाइक चोरी के मामले में कोई बड़ी सफलता नहीं मिल पाई है। केवल छोटे चोर ही हाथ लगे हैं।

2 अक्टूबर को शहर के जगदीशपुर निवासी बजिन्दर राजवाड़े एवं एहसानुल्लाह ने बाइक चोरी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस (Surguja police) आरोपियों की तलाश में जुटी थी। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।
इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मोमिनपुरा निवासी 22 वर्षीय सबान अंसारी पिता इमरान अंसारी, दर्रीपारा निवासी 25 वर्षीय पप्पू साहू उर्फ आयुष साहू पिता जगदम्बा साहू, ठाकुरपुर निवासी 28 वर्षीय सुखनंदन पैंकरा पिता नंदू पैंकरा, दर्रीपारा निवासी 20 वर्षीय लिंगो गोटसन मरावी उर्फ भोला पिता शोभनाथ मरावी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इनके कब्जे से चोरी की स्कूटी व बाइक बरामद की गई।
अन्य स्थानों से 3 बाइक बरामद
आरोपियों की निशानदेही पर शहर के बस स्टैंड, कन्या परिसर रोड एवं धौरपुर से चोरी गई 3 नग बाइक बरामद की। पुलिस ने इन चारों आरोपियों के पास से चोरी की एक स्कूटी समेत 5 बाइक बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो