भाजपा ने अंबिकापुर निगम के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट से काटा नेता प्रतिपक्ष का नाम, टिकट नहीं मिलने से दुखी नेता प्रतिपक्ष ने ये कहा

BJP Ambikapur Nigam list: भाजपा ने काफी मंथन के बाद अंतत: अंबिकापुर नगर निगम के लिए उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट, कई नए चेहरों को मौका, जीते प्रत्याशी को भी नहीं दी टिकट

अंबिकापुर. नगरीय निकाय चुनाव 2019 के लिए भाजपा व कांग्रेस द्वारा अपने प्रत्याशियों की लिस्ट हर दिन जारी की जा रही है। बुधवार की सुबह भाजपा ने अंबिकापुर नगर निगम के लिए अपने पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें अधिकांश जहां पुराने नामों पर ही मुहर लगाई गई है तो कुछ विनिंग कंडिडेट के नाम भी काट दिए गए हैं।

जारी लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला नाम निगम में 5 साल तक नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा चुके जन्मेजय मिश्रा का है। पार्टी द्वारा उनके नाम पर विचार नहीं किया गया।

नेता प्रतिपक्ष का नाम पार्षद उम्मीदवार से काटे जाने से शहर के भाजपा सहित कांग्रेसी नेताओं में भी तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वहीं इस बात से स्वयं नेता प्रतिपक्ष भी दुखी हैं। दुखी मन से उन्होंने इसे पार्टी का आदेश मानते हुए फिलहाल इसे स्वीकार किया है। नेता प्रतिपक्ष की जगह युवा नेता विकास पांडेय को टिकट दी गई है।

भाजपा ने अंबिकापुर निगम की लिस्ट से काटा नेता प्रतिपक्ष का नाम, टिकट नहीं मिलने से दुखी नेता प्रतिपक्ष ने ये कहा

भाजपा ने अंबिकापुर निगम के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है, जबकि कांगे्रस का लिस्ट आना शेष है। भाजपा ने महात्मा गांधी वार्ड क्रमांक-20 से पिछले कार्यकाल में जीते हुए प्रत्याशी जन्मेजय मिश्रा की टिकट काट दी है। जबकि जन्मेजय मिश्रा ने 5 साल तक निगम में नेता प्रतिपक्ष के रूप में सक्रिय भूमिका निभाई है।

जनता के बीच काफी लोकप्रिय रहने के अलावा उन्होंने निगम की सामान्य सभा में में भी जनता की आवाज उठाई। किस कारण से पार्टी के आला पदाधिकारियों द्वारा उनकी टिकट काटी गई, यह किसी के गले नहीं उतर रही है। पार्टी ने कुछ नए चेहरों पर भी दांव खेला है। इसमें वार्ड क्रमांक 7 से युवा नेता विपिन पांडेय व ब्रम्ह वार्ड क्रमांक 33 से शानू कश्यप को टिकट दी गई है।

भाजपा ने अंबिकापुर निगम की लिस्ट से काटा नेता प्रतिपक्ष का नाम, टिकट नहीं मिलने से दुखी नेता प्रतिपक्ष ने ये कहा

ये कहते हैं जन्मेजय मिश्रा
पार्टी की टिकट नहीं मिलने से जन्मेजय मिश्रा दुखी हैं। उनका कहना है कि जनता की वर्षों से सेवा करता आया हूं। उनके बीच ख्यातिलब्ध भी हूं। किस कारण से मेरा नाम पार्टी ने काटा, यह समझ में नहीं आ रहा है।

ऐसा प्रतीत होता है कि राजनीतिक प्रतिस्पर्धा एवं आपसी वैमनस्यता के कारण मेरा टिकट काटा गया। पार्टी के इस फैसले से कार्यकर्ता एवं जनता भी नाखुश है। बिना किसी पर्याप्त कारण के ऐसा किया गया। फिर भी पार्टी का आदेश सिरोधार्य है। मैं पार्टी का एक सजग सिपाही हूं।


इन्हें भी नहीं मिली टिकट
जन्मेजय मिश्रा के अलावा पार्टी ने विनिंग कंडिडेट श्वेता गुप्ता का भी नाम उम्मीदवारों की लिस्ट से काट दिया है। वहीं विद्यानंद मिश्रा को भी टिकट नहीं दी गई है। वार्ड क्रमांक 12 से सुधा गुप्ता का नाम काटकर उन्हीं के परिवार की महिला प्रत्याशी को टिकट दी गई है।

अंबिकापुर भाजपा की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur BJP

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned