scriptbjp meeting in ambikapur | ‘देश की राजनीति में हमेशा काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा आपातकाल’ | Patrika News

‘देश की राजनीति में हमेशा काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा आपातकाल’

भाजपा नगर मंडल अंबिकापुर की महत्वपूर्ण कार्य समिति की बैठक प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भारत सिंह सिसोदिया के मुख्य आतिथ्य व नगर अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला की अध्यक्षता में संकल्प भवन में हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में सुना गय।

अंबिकापुर

Updated: June 26, 2022 08:02:05 pm

अंबिकापुर। भाजपा नगर मंडल अंबिकापुर की महत्वपूर्ण कार्य समिति की बैठक प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भारत सिंह सिसोदिया के मुख्य आतिथ्य व नगर अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला की अध्यक्षता में संकल्प भवन में हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में सुना गय।
meeting
‘देश की राजनीति में हमेशा काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा आपातकाल’
इस अवसर पर आपातकाल के विषय वक्ता के रूप में उपस्थित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य भारत सिंह सिसोदिया ने कहा कि आपातकाल को इस देश की राजनीति में हमेशा एक काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा। कांग्रेस ने अपने शासन और सत्ता की लोलुपता के लिए पूरे देश में आपातकाल लागू किया, इसका एकमात्र उद्देश्य अपने अपने निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिए सत्ता में बने रहना था।
आगे उन्होंने कहा कि आपातकाल के दौरान पूरे देश में लगभग 110000 से ऊपर लोगों को बिना कारण जेल में डाल दिया गया। जो कांग्रेस के इस गलत फैसले का देश हित में विरोध कर सकते थे। आज की युवा पीढ़ी को उस आपातकाल के बारे में जरूर जानना चाहिए और पढऩा चाहिए।
भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर चौमुखी विकास के रूप में आगे बढ़ रहा है। हम सबको मिलकर सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्र में सेवा के माध्यम से अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निर्वहन के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने संगठन के सभी पहलुओं पर चर्चा करते हुए 26 जून से लेकर 6 जुलाई तक पौधरोपण और सेवा के अनेक कार्यों के माध्यम से समाज को जोडऩे का आह्वान किया। इस कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री दीपक सिंह तोमर व आभार प्रदर्शन कमलेश तिवारी ने किया।
इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष मंजूषा भगत, अजय प्रताप सिंह, नकुल सोनकर, स्वरूप कांत थॉमस, प्रेमानंद तिग्गा, वीरेंद्र बघेल, सुरेश मलिक, कृष्ण कुमार शर्मा, अनुराधा गोस्वामी, गायत्री सिंह, निरंजन राय, पंकज गुप्ता, विपिन पांडे, शरद सिन्हा, शुभम अग्रवाल, शुभांगी बिहाड़े, नीलम राजवाड़े, शालिनी सिंह, अतीश सिंह, मंटू पाठक, दिनेश तिवारी, दीपक यादव, अंकित तिर्की, मनीष बारी व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालातJanmashtami 2022: आज दिल्ली-NCR में इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की है एडवायजरीपुजारा और उमेश के बाद अब मोहम्मद सिराज भी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, वारविकशायर के साथ किया करारसरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, मंत्री तेज प्रताप के साथ बहन मीसा के पति शैलेश भी अधिकारियों को हरकाते दिखे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.