scriptbjp meeting in sitapur | ‘२५०० एमएसपी की बात कर सरकार ने किसानों को छला, किश्तों में भुगतान में भी हो रही कटौती’ | Patrika News

‘२५०० एमएसपी की बात कर सरकार ने किसानों को छला, किश्तों में भुगतान में भी हो रही कटौती’

सीतापुर। भाजपा किसान मोर्चा सरगुजा की द्वितीय कार्यसमिति की बैठक सीतापुर के सांस्कृतिक भवन बाजार डांड़ में भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष जन्मेजय मिश्रा की अध्यक्षता व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भारत सिंह सिसोदिया, जिला उपाध्यक्ष अम्बिकेश केसरी, जिला महामंत्री देवनाथ पैकरा, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रभात खलखो, राजा राम भगत, प्रदेश सहकोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, भाजपा जिला मंत्री रोशन गुप्ता, सीतापुर भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रवण दास के आतिथ्य में हुई।

अंबिकापुर

Published: April 23, 2022 06:16:46 pm

सीतापुर। भाजपा किसान मोर्चा सरगुजा की द्वितीय कार्यसमिति की बैठक सीतापुर के सांस्कृतिक भवन बाजार डांड़ में भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष जन्मेजय मिश्रा की अध्यक्षता व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भारत सिंह सिसोदिया, जिला उपाध्यक्ष अम्बिकेश केसरी, जिला महामंत्री देवनाथ पैकरा, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रभात खलखो, राजा राम भगत, प्रदेश सहकोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, भाजपा जिला मंत्री रोशन गुप्ता, सीतापुर भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रवण दास के विशिष्ट आतिथ्य में हुई।
meeting
‘२५०० एमएसपी की बात कर सरकार ने किसानों को छला, किश्तों में भुगतान में भी हो रही कटौती’
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार छत्तीसगढ़ में लोकलुभावन 36 वादे करते हुए किसानों के बल पर सत्ता में आई। 2500 की एमएसपी देने की बात करते हुए किसानों के साथ छलावा किया है। छत्तीसगढ़ के सभी किसानों का रकबा काटा गया एवं किसानों को एक मुश्त बोनस की बात तो दूर है चार किस्तों में बोनस देने के बाद अंतिम किस्त की राशि पर ये कांग्रेस सरकार 40 प्रतिशत की राशि पर डाका डालने का कार्य कर रही हैं। किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं को व किसानों को जल्द से जल्द आगे बढ़ते हुए भाजपा के 15 साल बनाम कांग्रेस के साढ़े 3 साल के निहित अंतर को जन जन तक पहुंचाना है। इसी क्रम में भारत सिंह सिसोदिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के दिन पूरे हो चुके है और 2023 में छत्तीसगढ़ के किसान भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुके हैं।
अंबिकेश केशरी ने कहा कि प्रदेश का किसान जिसे खेत पर होना चाहिए वो सडक़ पर है, अन्नदाता भूखे सो रहा है और सरकार नींद में है। इस अवसर पर जिला महामंत्री देवनाथ पैकरा ने कहा कि किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्ता कमर कस लें क्योकि इस कांग्रेस सरकार के झूठे वादे, झूठे बातों को छत्तीसगढ़ की जनता समझ चुकी है और 2023 के विधानसभा में कांग्रेस की सरकार को सबक सिखाने के लिए संकल्पित है। किसान मोर्चा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने कहा कि किसान मोर्चा के कार्यकर्ता किसानों के हित के लड़ाई में हरदम तत्पर रहते हंै जिससे छत्तीसगढ़ की किसानों को लाभ मिल सके। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री मनोज कंसारी तथा आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री सोमनाथ सिंह ने किया।
इस अवसर पर राजा राम भगत, रोशन गुप्ता, नीरू मिस्त्री, विमला पैकरा, सेतराम बड़ा, आकाश गुप्ता, अनिल जायसवाल, अनिल तिवारी, विंदेश्वरी पैकरा, सोमनाथ सिंह, मनोज कंसारी, राजकुमार गुप्ता, काशी केसरी, राजू पांडे, धर्मेन्द्र जायसवाल, आशीष गुप्ता, त्रिलोचन पैकरा, रामप्रवेश राजवाड़े, अजय कुमार सिंह, धनंजय द्विवेदी, सुनील बघेल, विनोद अग्रवाल, ललिता तिर्की, संगीता कंसारी, महेश्वरी दास, मनीष बारी, दिवस दुबे, अमित पटेल, ईलू गुप्ता, रूपेश गुप्ता, नछत्तर सिंह, दिवस दुबे, छोटे लाल माथुर, मोहपाल राजवाड़े, नरेंद्र सिंह, राघरेश्वर गुप्ता, अनीश सिंह, भूपेंद्र सिंह, मुकेश ठाकुर, संजय एक्का, नंदकिशोर ताम्रकार, स्नेहलता गुप्ता, रजनी सिंह, अनिल गुप्ता, दिलीप गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

४३९ पंचायतों में बनाए जाएंगे संयोजक व सहसंयोजक
किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष जन्मेजय मिश्रा ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि किसान मोर्चा संगठन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा तथा सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा। हमारा लक्ष्य पूरे 439 ग्राम पंचायत में एक संयोजक व सहसंयोजक बनाना है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता ने भाजपा किसान मोर्च छत्तीसगढ़ के कृषि प्रस्ताव व सरगुजा जिले के आगामी कार्ययोजना का वाचन किया। जिला उपाध्यक्ष राजू पांडेय ने भाजपा किसान मोर्चा सरगुजा के एक वर्ष में किए गए 56 से भी अधिक कार्यों का वाचन किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातभीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधNCP प्रमुख शरद पवार आज पुणे में ब्राह्मण समुदाय के नेताओं से क्यों मिल रहे हैं?जून के अंत में आएगी कोरोना की चौथी लहर? जानिए AIIMS के पूर्व डायरेक्टर ने क्या दिया जवाब01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.