scriptभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने धनुष पर तीर चढ़ाकर मंच से साधा निशाना, मांदर बजाकर झूमे | BJP national president Shah raised arrows on the bow | Patrika News

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने धनुष पर तीर चढ़ाकर मंच से साधा निशाना, मांदर बजाकर झूमे

locationअंबिकापुरPublished: Oct 12, 2018 06:30:56 pm

बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में सीधा संवाद करने पहुंचे थे अंबिकापुर, मंच पर पहुंचते ही हाथ हिलाकर फिर हाथ जोड़कर किया अभिवादन

Amit Shah with bow and arrow

Amit Shah with arrow and bow

अंबिकापुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को अंबिकापुर के कलाकेंद्र मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। मंच से उन्होंने सीडी कांड को लेकर कांग्रेस को लताड़ लगाई। वहीं बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि इतनी जोर से बोलिए कि रायपुर में बैठे कांग्रेस के लोगों का दिल दहल जाए। इस दौरान उन्होंने जहां मांदर बजाया, वहीं धनुष पर तीर चढ़ाकर निशाना साधा।
Amit Shah
बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा नेताओं के दम पर नहीं बल्कि बूथ कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव जीतती है। वहीं सीएम ने कहा कि बूथ के कार्यकर्ता भगवान हनुमान की तरह है। वे चाहें तो कई बार लंका ध्वस्त कर सकते हैं। ऐसे हनुमानों की ताकत को जगाने आज हमारे बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपस्थित हैं।
Welcome by Amit Shah
मांदर बजा कर चुनाव का शंखनाद
भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर ही सरगुजा की पहचान मांदर व तीर-धनुष अमित शाह को दिया। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने धनुष पर तीर चढ़ाकर व मांदर बजा कर चुनाव का शंखनाद किया।
उन्होंने प्रतीकात्मक रूप से छत्तीसगढ़ में 65 प्लस सीट पर लक्ष्य साधा। मांदर की थाप पर वे कुछ देर तक झूमते रहे। इस दौरान मंच पर मौजूद, सीएम, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, केंद्रीय इस्पात मंत्री समेत अन्य नेताओं ने तालियां बजाईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो