scriptजायदाद के लिए झगड़ा कर रहे थे 2 बेटे, मां बोली- शांत हो जाओ तो बड़े बेटे ने सिर पर टांगी मारकर उतार दिया मौत के घाट | Mother murder: mother said- calm down then elder son murdered him | Patrika News

जायदाद के लिए झगड़ा कर रहे थे 2 बेटे, मां बोली- शांत हो जाओ तो बड़े बेटे ने सिर पर टांगी मारकर उतार दिया मौत के घाट

locationअंबिकापुरPublished: Jun 09, 2020 10:02:56 pm

Mother murder: छोटे बेटे ने थाने में मां की हत्या (Murder) की दी सूचना तो पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

जायदाद के लिए झगड़ा कर रहे थे 2 बेटे, मां बोली- शांत हो जाओ तो बड़े बेटे ने सिर पर मारकर उतार दिया मौत के घाट

Demo pic

अंबिकापुर. कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुपलगा में सोमवार की शाम एक कलयुगी पुत्र ने अपनी मां को टांगी से सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी अपने छोटे भाई के साथ हिस्से के बंटवारे को लेकर विवाद कर रहा था। दोनों भाइयों के बीच विवाद होता देख मां दोनों को समझाइश देने पहुंची।
इसी दौरान गुस्से में आकर बड़े बेटे ने मां के सिर पर टांगी से हमला कर दिया। उससे उसकी मौत (Mother murder) हो गई। सूचना पर कमलेश्वरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुपलगा निवासी मनियारो बाई अपने बड़े पुत्र नंदकेश्वर मझवार व छोटे शनि मझवार के साथ रहती थी। दोनों बेटे सोमवार की शाम को जायदाद में हिस्से के बंटवारे को लेकर विवाद कर रहे थे। दोनों बेटों को लड़ता देख मां समझाइश देेने पहुंची।
इसी बीच बड़े बेटे नंदकेश्वर ने गुस्से में आकर घर में रखी टांगी से मां के सिर पर हमला कर दिया। टांगी से सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत (Mother murder) हो गई। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। फिर छोटे बेटे शनि ने घटना की जानकारी कमलेश्वरपुर थाने में दी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
छोटे बेटे की सूचना पर कमलेश्वरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। शनि की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी बड़े बेटे के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सरगुजा जिले में हत्या से जुड़ीं अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Murder in Surguja

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो