जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हथियारों से किया हमला, तीन घायल अस्पताल में भर्ती

Blood clash: लंबे समय से दो पक्षों के बीच चल रहा है विवाद, दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 Jun 2020, 01:40 PM IST

अंबिकापुर. जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई है। टांगी व बरछी के हमले में एक पक्ष की ओर से तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इनके घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर बतौली थाना में जुर्म दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Bloody clash)


प्यारेलाल तिग्गा दरिमा थाना क्षेत्र के बरगवां का निवासी है। उसकी व उसके परिवार की जमीन बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम पोकसरी में है। लंबे समय से वहां के निवासी सहद राम ने उनका जमीन विवाद चल रहा है।

प्यारेलाल का आरोप है कि शनिवार की दोपहर तीन बजे सहद राम ने अपने साथी बलराम, बलस राम, मथुरा, रमेश, पुरषोत्तम के साथ मिलकर मेरे घर पर हमला कर दिया। सभी लाठी डंडे व टांगी बरछी से लैस थे। हमले में केहटा राम तिग्गा, कोंदना, चैतु सहित अन्य लोग जख्मी हो गए। (Bloody clash)

इस दौरान इनके घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सहद राम का आरोप है कि हमलोग जमीन जोताई कर रहे थे।

इस दौरान प्यारेलाल तिग्गा अपने साथ कोन्दा, अनिल, रूपन, शिवबरन, शिवलाल, तारामुनी, केहटा राम, चैतु सभी लाडी डंडे, टांगी लेकर अए और हम लोगों पर हमला कर दिया।


दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज
दोनों पक्षों ने इसकी रिपोर्ट बतौली थाने में दर्ज कराई है। पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned