scriptशादीशुदा बेटी से था अवैध संबंध तो पिता ने प्रेमी की कर दी हत्या, बोरे में बांधकर फेंकी थी लाश, 5 गिरफ्तार | Boyfriend murder: Father murdered daughter boyfriend, 5 arrested | Patrika News

शादीशुदा बेटी से था अवैध संबंध तो पिता ने प्रेमी की कर दी हत्या, बोरे में बांधकर फेंकी थी लाश, 5 गिरफ्तार

locationअंबिकापुरPublished: Sep 17, 2020 10:17:04 pm

Boyfriend murder: दामाद को भी था शक की पत्नी का किसी और से है अवैध संबंध, इसलिए उसने पहुंचा दिया था मायके, घटना दिवस की रात पिता ने बाड़ी में बेटी और उसके प्रेमी को देखा तो 4 अन्य लोगों के साथ दिया वारदात को अंजाम

शादीशुदा बेटी से था अवैध संबंध तो पिता ने प्रेमी की कर दी हत्या, बोरे में बांधकर फेंकी थी लाश, 5 गिरफ्तार

Murder accused arrested

अंबिकापुर. 8 सितंबर को लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमदरा जंगल स्थित मेन रोड में बोरी में एक युवक की लाश मिली थी। पास में एक बाइक भी पाई गई थी। उसकी पहचान ग्राम केसमा निवासी अर्जुन राम सारथी ने अपने भाई सहदेव के रूप में की थी। (Boyfriend murder)
इस मामले में लखनपुर पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। लखनपुर पुलिस उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपियों की पतासाजी कर रही थी।
विवेचना के दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर 40 वर्षीय सहोरन पैकरा, 28 वर्षीय बनेश्वर पैकरा, 25 वर्षीय श्रीराम पैकरा, 59 वर्षीय आशाराम व 17 वर्षीय एक किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
सभी उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुटकी स्कूलपारा के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी संदेहियों से सख्ती से पूछताछ की तो हत्या (Boyfriend murder) का जुर्म कबूल लिया।


घटना के दिन मृतक महिला से गया था मिलने
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 8 वर्ष पूर्व ग्राम केसमा के अखिलेश्वर Singh के साथ आरोपी सहोरन की बेटी का विवाह हुआ था। लेकिन बेटी का सहदेव के साथ अवैध संबंध (Illegal relation) था, इसे लेकर अखिलेश्वर पत्नी के साथ मारपीट करता था। 4 माह पूर्व अखिलेश्वर ने पत्नी को ग्राम मुटकी पहुंचा दिया।
7 सितंबर की रात 8 बजे सभी आरोपी सो रहे थे। इस दौरान आवाज आने पर आरोपी सहोरन उठकर देखा तो बाड़ी के शौचालय के पास बेटी के साथ सहदेव मौजूद था। बेटी अपने पिता को देखकर भाग गई। इसके बाद आरोपियों ने सहदेव को डंडे से सिर पर मारा तो वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद सभी ने बेदम पिटाई कर उसकी हत्या (Boyfriend murder) कर दी।

लाश को सडक़ पर फेंक भागे आरोपी
हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृतक के हाथ-पैर बांधकर बोरी में भर दिया और बाइक से ग्राम केसमा ले जा रहे थे। कुन्नी जमदरा पक्की रोड के पास सामने नीली बत्ती की गाड़ी आती देखकर रोड किनारे बाइक सहित बोरी में बंधी लाश को छोडक़र भाग गए। वहीं जगल में झोला, रेनकोट व छाता को फेंक दिया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो