scriptबर्थडे सेलिब्रेट करने दोस्त के घर गए 11वीं के छात्र ने की आत्महत्या, पिता को कॉल कर की थी ये डिमांड | Breaking News: 11th student commits suicide in friend's house | Patrika News

बर्थडे सेलिब्रेट करने दोस्त के घर गए 11वीं के छात्र ने की आत्महत्या, पिता को कॉल कर की थी ये डिमांड

locationअंबिकापुरPublished: Oct 11, 2019 07:11:37 pm

Breaking News: दोस्त के किराए के मकान में ही रुक गया था छात्र, आधी रात दोस्त जब उसके कमरे में देखने पहुंचा तो रह गया सन्न (Commits suicide)

बर्थडे सेलिब्रेट करने दोस्त के घर गए 11वीं के छात्र ने की आत्महत्या, पिता को कॉल कर की थी ये डिमांड

Dead body

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत एक 11वीं के छात्र ने अपने दोस्त के घर गुरुवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। घटना की रात छात्र अपने दोस्त के घर बर्थडे पार्टी में शामिल होने गया था।
बर्थडे केक कटने के बाद उसने पिता को कॉल कर बाइक की डिमांड की थी। पिता ने रुपए नहीं होने की बात कहकर बाइक लेने से मना कर दिया था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

उदयपुर के ग्राम केदमा निवासी सेराज टोप्पो पिता दिलसाय टोप्पो 17 वर्ष अंबिकापुर स्थित एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था। छात्र फुंदूरडिहारी स्थित किराये के मकान में रहा था। छात्र के स्कूल का एक दोस्त उत्तम तिर्की गांधीनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत दिलीप कॉलोनी में किराये में रहता है।
गुरुवार की रात उत्तम के घर कई छात्र दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने पहुंचे थे। सेराज भी दोस्त के घर बर्थडे में शामिल होने गया था। सथी छात्र बर्थडे पार्टी मनाने के बाद अपने-अपने घर चले गये लेकिन सेराज सोने के लिये दोस्त के घर रुक गया। दोनों दोस्त एक ही कमरे में काफी देर तक बात कर रहे थे।
कुछ देर बाद छात्र ने अपने घर फोन लगाया और पिता से बात करने के बाद फोन रख दिया। फिर काफी देर तक मोबाइल चलाने के बाद वह बीच के कमरे में सोने चला गया। रात करीब 3 बजे जब उसके दोस्त की नींद खुली तो वह उसे देखने उसके कमरे गया।
वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गये। छात्र ने गमछे के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली थी। घटना की सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।

नई बाइक की पिता से की थी डिमांड
पुलिस की पूछताछ में छात्र के परिजन ने बताया कि वह कई दिनों से बाइक की मांग कर रहा था। वे हमेशा उसकी मांग को टाल देते थे।
घटना की रात छात्र ने अपने पिता से फिर नई बाइक दिलाने की मांग की थी, लेकिन पिता ने रुपए नहीं होने की बात कह कर बाइक दिलाने से मना कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने परिजन और दोस्तों का बयान दर्ज कर छात्र के मोबाइल को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो