Breaking News: पत्नी और बेटी के साथ ससुराल गया था दवा व्यवसायी, जब पत्नी के भाई ने दी ये खबर तो उड़ गए होश, भागता पहुंचा घर फिर...

Breaking News: पत्नी और बेटी के साथ ससुराल गया था दवा व्यवसायी, जब पत्नी के भाई ने दी ये खबर तो उड़ गए होश, भागता पहुंचा घर फिर...
Theft in businessman house

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 12 Oct 2019, 08:37:33 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Breaking News: सप्ताहभर बाद पत्नी के भाई ने मोबाइल पर दी जीजा को सूचना, खबर मिलते ही घर पर पहुंच गई पुलिस

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लगातार हो रही चोरियां (Theft in house) पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है। बीते एक सप्ताह के भीतर चोरी की चौथी वारदात का मामला सामने आया है, जहां चोर सिलसिलेवार तरीके से सूने मकान का ताला तोड़ सोने-चांदी के जेवरात व नगद रुपए की चोरी कर रहे हैं।

इस बार चोरों ने गोधनपुर स्थित किराए के मकान में रह रहे दवा एजेंसी के संचालक के सूने मकान को अपना निशाना बनाया है। यहां से चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात व नगद सहित लगभग 6 लाख रुपये की चोरी की है। पीडि़त की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। (Crime in Ambikapur)


शहर के गोधनपुर स्थित उमेश चौबे के मकान में दवाई एजेंसी के संचालक जितेंद्र शुक्ला पिता राधा शुक्ला उम्र 40 वर्ष बीते 3 महीने से किराए के मकान में पत्नी श्वेता शुक्ला और मासूम बेटी के साथ रहता है। गंगापुर स्थित नया बस स्टैंड के पास जितेंद्र शुक्ला का सिया मेडिकल नाम से दवा की एजेंसी है।

पीडि़त के अनुसार 4 अक्टूबर को वह दशहरा मनाने पत्नी और बेटी को लेकर ससुराल मनेंद्रगढ़ चला गया। पीडि़त अपने घर की देखरेख का जिम्मा पत्नी के भाई राहुल पांडे 38 वर्ष को देकर गया था। पत्नी का भाई पेशे से एमआर है।

Breaking News: पत्नी और बेटी के साथ ससुराल गया था दवा व्यवसायी, जब पत्नी के भाई ने दी ये खबर तो उड़ गए होश, भागता पहुंचा घर फिर...

पत्नी के भाई के अनुसार जीजा के कहने पर रात को वह घर में सोने आता और सुबह उठकर अपने काम पर चला जाता था। शुक्रवार की सुबह लगभग 5 बजे वह घर में ताला लगाकर अपने काम से रामानुजगंज चला गया।

रविवार की सुबह लगभग 7 बजे जब घर आया तो घर के बाहर का दरवाजा खुला हुआ था। इसके बाद वह घर के अंदर गया तो दोनों अलमारी खुली थी। वहीं अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद उसने तत्काल फोन कर घटना की जानकारी अपने जीजा को दी। घर में हुई चोरी की जानकारी लगते ही पीडि़त अंबिकापुर आ गया।

वहीं पीडि़त परिवार ने चोरी की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।

पीडि़त के अनुसार चोरों ने लगभग साढ़े 5 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपये नगद की चोरी की है। घर में कुल 6 लाख रुपये की चोरी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।


पुलिस का यह है कहना
गांधीनगर पुलिस का कहना है कि इस बार मकान में किसी शातिर चोर के द्वारा नही बल्कि साधारण चोरों के द्वारा चोरी (Theft in Ambikapur) की वारदात को अंजाम दिया गया है। गौरतलब है कि चोरों ने सिर्फ अलमारी को अपना निशाना बनाया है।

सोने-चांदी के जेवरात और नगद अलमारी में ही रखे हुए थे, जबकि चोरों ने घर के बाकी सामान को छुआ तक नहीं है। पुलिस का कहना है कि किसी जानकार व्यक्ति के द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned