scriptBreaking News: बेटे ने पत्नी को दे दी मोबाइल तो सबूत दिखाने गए पिता की बेरहमी से हत्या, गड्ढे में दफन कर दी लाश, खून के धब्बों ने खोला राज तो… | Breaking News: Brutal murder and body buried in pit | Patrika News

Breaking News: बेटे ने पत्नी को दे दी मोबाइल तो सबूत दिखाने गए पिता की बेरहमी से हत्या, गड्ढे में दफन कर दी लाश, खून के धब्बों ने खोला राज तो…

locationअंबिकापुरPublished: Oct 21, 2019 09:23:57 pm

Breaking News: पुलिस को गुमराह करने तथा लाश की पहचान न हो इसलिए हत्या (Murder) के बाद पत्थर से कुचल दिया था चेहरा, आरोपी के घर खून के धब्बे देखकर पुलिस को हुआ शक

Breaking News: बेटे ने पत्नी को दे दी मोबाइल तो सबूत दिखाने गए पिता की बेरहमी से हत्या, गड्ढे में दफन कर दी लाश, खून के धब्बों ने खोला राज तो...

Murder

अंबिकापुर. लखनपुर के ग्राम कोरजा नवापारा में 2 दिन पूर्व पत्नी को मोबाइल दिए जाने की बात को लेकर शुरु हुए विवाद में एक वृद्ध की हत्या (Brutal murder) कर दी गई। आरोपी ने उसका चेहरा भी कुचल डाला था ताकि लाश की पहचान न हो सके।
हत्या के बाद आरोपी ने शव को छिपाने के लिए घर बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डालकर ऊपर से मिट्टी डाल दी थी। परिजन को शक होने पर सोमवार को तहसीलदार की उपस्थिति में शव को खोदकर बाहर निकाला गया और उसका पीएम कराया गया। अंतिम बार जिस युवक के साथ मृतक घर से निकला था, उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। (Murder in Ambikapur)

लखनपुर के ग्राम कोरजा नवापारा निवासी 50 वर्षीय वकील राजवाड़े के पुत्र खलेश्वर राजवाड़े को गांव के ही 35 वर्षीय राजेश राजवाड़े ने मोबाइल दिया था। 19 अक्टूबर की शाम को राजेश राजवाड़े मोबाइल मांगने वकील राजवाड़े के घर पहुंचा। वकील राजवाड़े के पुत्र खलेश्वर राजवाड़े ने उसे कहा कि उसने मोबाइल उसकी (राजेश) ही पत्नी को दे दिया है।
पत्नी को मोबाइल दिए जाने के बाद पर राजेश राजवाड़े काफी गुस्सा हो गया और कहा कि तुम झूठ बोल रहे हो। इस बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। बीच-बचाव करते हुए खलेश्वर राजवाड़े का पिता वकील राजवाड़े ने राजेश से उसकी पत्नी के पास चलने को कहा। इसके बाद वकील राजवाड़े राजेश के साथ उसके घर चला गया।
यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद से वकील राजवाड़े घर वापस नहीं लौटा था। वकील राजवाड़े को उसकेपरिजन ने काफी खोजने का प्रयास किया, लेकिन रात में उसका कहीं पता नहीं चला।
20 अक्टूबर को ग्रामीणों ने शक के आधार पर राजेश के घर के पीछे की मिट्टी को देखने के बाद शंका जाहिर की तो परिजन ने इसकी सूचना लखनपुर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच संदेह के आधार पर राजेश को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरु की तो उसने हत्या (Murder in Ambikapur) की बात स्वीकार कर ली।

खून के धब्बे देखकर पुलिस को हुई शंका
पुलिस जब जांच के लिए राजेश के घर पहुंची तो वहां पर खून के धब्बे देखकर उसे शक हुआ। इसके बाद ग्रामीणों के शक के आधार पर राजेश के घर के पीछे मकान निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे को देखकर उन्हें शक हुआ। गड्ढे की मिट्टी गिली होने के साथ ही ऐसा लग रहा था कि किसी ने यहां पर कुछ छिपाने का प्रयास किया है।
तहसीलदार की उपस्थिति में निकलवाया शव
गड्ढे की मिट्टी ताजा दिख रही थी। इसके साथ ही गड्ढा के अंदर शव को डालने के बाद कब्र का रूप दे दिया गया था। पुलिस ने इसकी जानकारी तहसीलदार को दी। फिर तहसीलदार व ग्रामीणों की उपस्थिति में गड्ढे को खोदकर शव को बाहर निकाला गया। मृतक के शरीर में जगह-जगह चोट के निशान थे। इसके बाद पुलिस ने राजेश राजवाड़े को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

पत्थर से कुचल दिया था चेहरा
मृतक की पहचान न हो, इसके लिए बड़े ही शातिर तरीके से आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे छिपाने की कोशिश की थी। मृतक की हत्या (Murder case) करने के बाद उसने उसके चेहरे को पत्थर से कुचल डाला था ताकि उसकी पहचान न हो सके। सिर पर भी उसने किसी चीज से वार किया था।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो