scriptBreaking News: ट्रक के पहियों से कुचलकर प्रधान आरक्षक की दर्दनाक मौत, दूसरी बाइक में बैठी पत्नी और बेटी सदमे में | Breaking News: Head constable death to crushed by truck | Patrika News

Breaking News: ट्रक के पहियों से कुचलकर प्रधान आरक्षक की दर्दनाक मौत, दूसरी बाइक में बैठी पत्नी और बेटी सदमे में

locationअंबिकापुरPublished: Nov 14, 2019 07:04:09 pm

Breaking News: अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर हुआ हादसा, दूसरे बाइक पर सवार थीं पत्नी व बेटी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Breaking News: ट्रक के पहियों से कुचलकर प्रधान आरक्षक की दर्दनाक मौत, दूसरी बाइक में बैठी पत्नी और बेटी सदमे में

Head constable death

अंबिकापुर. उदयपुर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक बाइक से गुरुवार की शाम अंबिकापुर आ रहा था। वह अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर शहर से नजदीक पहुंचा ही था कि अचानक वह क्लिंकर लोड ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में ट्रक से कुचलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई।
उसके आगे-आगे दूसरी बाइक पर उसकी बेटी और पत्नी सवार थीं। हादसे में पति और पिता की मौत (Head constable death) देख दोनों सदमें में आ गईं। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची मणिपुर चौकी पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

सरगुजा जिले के सीतापुर थानांतर्गत ग्राम हर्रामार निवासी शिवनाथ भगत (Head constable) 51 वर्ष उदयपुर थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ था। वह पत्नी और बेटी के साथ उदयपुर में ही रहता था। गुरुवार को वह ड्यूटी खत्म कर बाइक से अंबिकापुर आ रहा था, जबकि दूसरी बाइक में उसकी पत्नी और बेटी सवार थीं।
पत्नी और बेटी आगे-आगे चल रही थीं। वह अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर अंबिकापुर से लगे ग्राम लोधिमा के पास पहुंचा ही था कि वह क्लिंकर लोड ट्रक को ओवरटेक करने लगा।

जैसे ही वह ट्रक को पार कर रहा था सामने से अचानक बोलेरो आ गई। यह देख वह अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में ट्रक के पहियों से कुचलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पत्नी और बेटी सदमे में
दुर्घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। आवाज सुनकर पत्नी और बेटी ने भी बाइक रुकवाई और बदहवास वहां पहुंचे। दोनों शव देख सदमें में आ गईं। वे बिलख-बिलखकर रोने लगीं। इसी बीच मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार
सड़क हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत की खबर मिलते ही मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो