scriptBreaking News: टर्निंग पर ट्रेलर को ओवरटेक करते फिसली बाइक, पहियों से कुचलकर मामा-भांजे की दर्दनाक मौत | Breaking news: Maternal uncle and nephew death in road accident | Patrika News

Breaking News: टर्निंग पर ट्रेलर को ओवरटेक करते फिसली बाइक, पहियों से कुचलकर मामा-भांजे की दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Nov 29, 2019 06:09:43 pm

Breaking News: अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच पर हुआ हादसा, भांजे की जेब से मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजन को किया कॉल तब हुई दोनों की पहचान

Breaking News: टर्निंग पर ट्रेलर को ओवरटेक करते फिसली बाइक, पहियों से कुचलकर मामा-भांजे की दर्दनाक मौत

Death in road accident

अंबिकापुर. 12वीं कक्षा का एक छात्र शुक्रवार की सुबह अपने मामा को सोल्ड बाइक पर बैठाकर अंबिकापुर में अपने चाचा से मिलने आ रहा था। वह अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच पर ग्राम परसा के पास पहुंचा ही था कि टर्निंग पर ट्रेलर को ओवरटेक करते समय बाइक सडक़ पर फिसल गई।
इससे बाइक सहित मामा-भांजा ट्रेलर की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों की पहियों से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम पश्चात उनके परिजनों को सौंपा। पुलिस ने हादसे के बाद भाग रहे चालक को गिरफ्तार कर ट्रेलर जब्त कर लिया है। मामा-भांजे की मौत से उनके परिजन में मातम पसर गया है।

बलरामपुर जिले के राजपुर थानांतर्गत ग्राम कुंदीकला निवासी राहुल गोंड़ पिता सूर्या 17 वर्ष 12वीं कक्षा का छात्र था। वह शुक्रवार की सुबह करीब 11.30 बजे अपने मामा ग्राम करजी निवासी टहनू गोंड़ 45 वर्ष को सोल्ड होंडा शाइन बाइक पर बैठाकर अंबिकापुर में रहने वाले मामा से मिलने आ रहा था।
वह रामानुजगंज-अंबिकापुर एनएच पर स्थित ग्राम परसा के पास पहुंचा ही था कि आगे जा रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 22 के-3758 को ओवरटेक करने लगा। इसी दौरान टर्निंग पर बाइक फिसल गई और दोनों ट्रेलर की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों की पहियों से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
इधर हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर चालक को खनिज बैरियर के पास क्यूआरटी की टीम ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने चालक गढ़वा, झारखंड निवासी वाजुल खान को गिरफ्तार कर ट्रेलर को जब्त कर लिया।

पुलिस ने परिजन को दी सूचना
हादसे में मामा-भांजे की मौत के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तलाशी में उन्हें छात्र (भांजे) के जेब से मोबाइल मिला। उक्त नंबर से उसके परिजनों को कॉल कर पुलिस ने जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंचे। इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात शवों को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजनों को सौंप दिया।

बोला था- आपसे मिलने आ रहा हूं चाचा
छात्र ने अपने चाचा से कहा था कि वह उनसे मिलने अंबिकापुर आ रहा है। काफी देर तक जब वह अंबिकापुर नहीं पहुंचा तो चाचा उसके मोबाइल पर कॉल कर रहा था लेकिन किसी कारण से उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था।
इसी बीच भतीजे के मोबाइल से पुलिस ने उसके चाचा के पास कॉल किया और हादसे की सूचना दी। सडक़ हादसे में दोनों की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो