scriptBreaking News: सस्पेंड आरक्षक की पत्नी ने बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या, एसपी-सीएसपी व फोरेंसिक टीम मौके पर | Breaking News: Suspended constable wife suicide to hang | Patrika News

Breaking News: सस्पेंड आरक्षक की पत्नी ने बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या, एसपी-सीएसपी व फोरेंसिक टीम मौके पर

locationअंबिकापुरPublished: Aug 20, 2019 02:06:12 pm

Breaking News: आरक्षक मंदिर जबकि दोनों बच्चे गए थे स्कूल, किराए पर देने के लिए फस्र्ट फ्लोर पर बनाए गए मकान में लगाई फांसी

Breaking News

Breaking News

अंबिकापुर. कोतवाली से सस्पेंड आरक्षक की पत्नी ने मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे बाथरूम के रोशनदान में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। उक्त मकान को किराए पर देने के लिए बनाया गया है। इस दौरान सास घर में थी जबकि दोनों बच्चे स्कूल गए थे। पति मंदिर तथा ससुर दूध लेने गए थे। काफी देर तक जब वह घर नहीं आई तो ससुर फस्र्ट फ्लोर पर गए। फिर उन्होंने आरक्षक बेटे को सूचना दी।
जब आरक्षक ने दरवाजा तोड़ा तो पत्नी को फांसी पर लटके देखा। सूचना पर एसपी, एएसपी, सीएसपी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। आरक्षक की पत्नी ने किस कारण से फांसी लगाई, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि आरक्षक दीनदयाल सिंह इन दिनों पंकज बेक सुसाइड केस के मामले में सस्पेंड है।
Breaking news
अंबिकापुर के गाड़ाघाट निवासी दीनदयाल सिंह (डीडी सिंह) 37 वर्ष आरक्षक है। वह अपने परिवार सहित ग्राउंड फ्लोर पर रहता है, जबकि ऊपर किराए पर देने के लिए 3-4 कमरे बना रखे हैं। मंगलवार की सुबह उसके पुत्र व पुत्री स्कूल तथा वह मंदिर में पूजा करने गया था। उसके पिता दूध लेने बंगाली चौक गए थे जबकि सास घर पर थी।
Breaking News
इसी दौरान आरक्षक की पत्नी ज्योति सिंह 32 वर्ष प्रथम तल पर किराए के खाली मकान में गई थी। ऊपर गए उसे करीब 1 घंटे हो गए थे। इसी बीच ससुर दूध लेकर वापस लौटे तो बहू को न देख पत्नी से पूछा। उन्होंने बताया कि बहू किराए के मकान में काफी देर से गई है। इसके बाद ससुर ऊपर पहुंचे और आवाज लगाई तो बहू ने कोई जवाब नहीं दिया।
इसके बाद उन्होंने तत्काल अपने आरक्षक बेटे को कॉल किया। यह बात सुनते ही आरक्षक घर पहुंचा और किराए के कमरे में गया। यहां उसने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो भीतर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। पत्नी साड़ी से बाथरूम के रोशनदान में फांसी पर लटकी थी। उसकी मौत हो चुकी थी।
Breaking News
एसपी सहित अन्य आला अधिकारी पहुंचे
पत्नी के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की जानकारी आरक्षक ने कोतवाली पुलिस सहित अन्य आला अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही एसपी आशुतोष सिंह, एएसपी ओम चंदेल, सीएसपी आरएन यादव, कोतवाली टीआई दिलबाग सिंह व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।
उन्होंने शव को फांसी से उतारा व पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। आरक्षक की पत्नी ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

ट्रेंडिंग वीडियो