scriptभाई को तालाब में डूबता देख बदहवास घर भागी मासूम बहन, पिता के साथ लौटी लेकिन… | Brother death to drown in pond | Patrika News

भाई को तालाब में डूबता देख बदहवास घर भागी मासूम बहन, पिता के साथ लौटी लेकिन…

locationअंबिकापुरPublished: May 06, 2018 08:15:23 pm

दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया था 13 वर्षीय ओमप्रकाश, पिता ने जब उसे तालाब से निकाला तो हो चुकी थी मौत

drowned

drowned

अंबिकापुर. 13 साल का एक बालक गांव के ही अपने दोस्तों के साथ डबरीनुमा तालाब में नहाने गया था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरु किया। इधर तालाब के पास ही खड़ी उसकी मासूम बहन ने जब भाई को डूबता देखा तो वह बदहवास घर की ओर भागी।
यहां वह पिता के साथ लौटी। पिता ने बेटे को बचाने तालाब में छलांग लगाई और गोद में लेकर निकला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। घटना से परिजनों सहित गांव में मातम पसर गया है।

अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित ग्राम भकुरा के चेरवापारा निवासी 13 वर्षीय ओमप्रकाश पिता चैतुराम गोड़ रविवार की सुबह 9 बजे अपने दोस्तों के साथ गांव से लगे डबरीनुमा तालाब में नहाने गया था। इस दौरान उसकी बहन भी तालाब के पास ही घूम रही थी। इस बीच ओमप्रकाश नहाते समय गहरे पानी की ओर चला गया और डूबने लगा।
यह देख उसके दोस्त शोर मचाने लगे। वे लोगों से बचाने की गुहार लगा रहे थे। यह नजारा जब उसकी बहन ने देखा तो वह सीधे भागती हुई घर पहुंची। यहां उसने पिता को बताया कि तालाब में भैया डूब रहा है। यह सुनते ही पिता दौड़ता हुआ तालाब के पास पहुंचा। यहां बच्चों के बताए स्थान पर उसने पानी में छलांग लगाकर बेटे को ढूंढ निकाला।
वह बेटे को गोद में उठाकर बाहर आया लेकिन उसकी सांसें उखड़ चुकी थीं। इस दौरान वहां बालक की मां सहित गांव के काफी संख्या में लोग पहुंच चुके थे। बेटे की सांस न चलता देख माता-पिता व बहन बिलख-बिलख कर रोने लगे।
सूचना पर कोतवाली पुलिस गांव में पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पीएम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। हादसे में मासूम बेटे की मौत से परिवार सदमे में है। गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो