scriptयुवक ने सो रहे बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, जंजीर में बांधकर रखते थे घरवाले | Brother murder: Mental brother murdered elder brother by axe | Patrika News

युवक ने सो रहे बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, जंजीर में बांधकर रखते थे घरवाले

locationअंबिकापुरPublished: Jun 03, 2023 08:16:59 pm

Brother murder: रात में भाई के साथ सोया हुआ था मानसिक रूप से कमजोर युवक, कुल्हाड़ी से सिर पर प्रहार कर भाग निकला, पुलिस आरोपी की कर रही है खोजबीन

Brother murder

Darima police station

अंबिकापुर. Brother murder: सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कंठी में शुक्रवार की रात विक्षिप्त छोटे भाई ने बड़े भाई की धारदार कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो वह गंभीर हालत में पड़ा था। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। दरअसल विक्षिप्त को घरवाले जंजीर से बांधकर रखते थे, पिछले कुछ दिनों से उसे खुला छोड़ रखा था। रात में उसने बड़े भाई के साथ सोने दौरान वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।

अंबिकापुर शहर से लगे दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कंठी निवासी मृतक उर्मिला दास पिता बलिराम उम्र 40 वर्ष खेती-बाड़ी व मजदूरी करता था। बीती रात वह घर में अपने विक्षिप्त छोटे भाई नवीन के साथ सोया हुआ था। बताया जा रहा है कि नवीन की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी।
इसी बीच सोने के दौरान विक्षिप्त नवीन ने अज्ञात कारणों से बड़े भाई के सिर पर धारदार कुल्हाड़ी से वार कर दिया। आवाज सुनकर घर में मौजूद अन्य परिजन वहां दौडक़र पहुंचे तो उर्मिला लहूलुहान हालत में पड़ा था।
फिर परिजनों द्वारा आनन-फानन में तत्काल गंभीर रूप से घायल को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

गैरमर्द से संबंध के शक पर पत्नी को अधमरा होते तक पीटा, बेटी ने चाचा को बुलाया, 4 दिन बाद मौत


आरोपी को जंजीर में बांधकर रखते थे परिजन
बताया जा रहा है कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पहले घर के लोग नवीन को जंजीर में बांधकर रखते थे। कुछ दिनों से उसे खुला छोड़ा था। इधर पुलिस ने विक्षिप्त छोटे भाई हत्या के मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो