scriptरात में पत्नी के साथ अपने छोटे भाई को देख बड़े भाई को आ गया गुस्सा, फिर कर दी हत्या | Brother Murder: younger brother murdered when see him with his wife | Patrika News

रात में पत्नी के साथ अपने छोटे भाई को देख बड़े भाई को आ गया गुस्सा, फिर कर दी हत्या

locationअंबिकापुरPublished: Oct 06, 2021 11:47:46 pm

Brother Murder: बर्थ डे पार्टी (Birth Day party) में शामिल होने गए थे दोनों भाई, देर रात तक नहीं लौटने पर पत्नी खोजते हुए पहुंच गई थी पड़ोसी के घर, यहां पति को न देख अपने देवर के साथ लौट रही थी घर, रास्ते में मिल गया पति और दिया वारदात (Crime) को अंजाम

Brother murder

Demo pic

अंबिकापुर. आधी रात पड़ोसी के घर से बर्थ डे पार्टी सेलिब्रेट कर लौट रहे छोटे भाई की बड़े भाई ने डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी। दरअसल आरोपी ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी के साथ छोटे भाई को बर्थ डे पार्टी से लौटते देख लिया। इस पर उसे शक हो गया कि उसकी पत्नी के साथ छोटे भाई का चक्कर चल रहा है।
इसी गुस्से में उसने भाई को अधमरा होते तक मारा। भाई को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मझगांव प्रतापपुर निवासी बृजलाल कोरवा पिता देव साय कोरवा 35 वर्ष के पड़ोस में रहने वाले रामसुंदर कोडाकू के घर में मंगलवार की रात बर्थडे पार्टी थी।

शक में 2 महिलाओं की पतियों ने की हत्या, पहला मामला है दूसरे से बिल्कुल उल्टा

पार्टी में बृजलाल व उसका बड़ा भाई विजय शामिल होने गए थे। काफी देर बाद जब विजय वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी खोजते हुए रामसुंदर के घर गई। वहां पता चला कि विजय अपने घर चला गया है। इसके बाद विजय की पत्नी अपने देवर बृजलाल के साथ वापस लौट रही थी।
इसी बीच रास्ते में विजय की नजर इन दोनों पर पड़ गई। अपनी पत्नी के साथ छोटे भाई का चरित्र संदेह के का शक करते हुए विजय ने पीछे से गाली-गलौज करते हुए बृजलाल की डंडे से बेदम पिटाई कर दी। सिर में चोट लगने कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना और मार दी लात, गुस्से में पति ने कर दी हत्या


मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ा दम
उसे इलाज के लिए प्रतापपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उसकी स्थिति की गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो