scriptBreaking : आंखों के सामने भाई ने तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, सड़क पर लेटकर रोती रही घायल बहन | Brother painful death in front of sister eyes | Patrika News

Breaking : आंखों के सामने भाई ने तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, सड़क पर लेटकर रोती रही घायल बहन

locationअंबिकापुरPublished: Jun 16, 2018 09:48:38 pm

बहन को बाइक में बैठाकर आ रहा था मेडिकल कॉलेज अस्पताल, ट्रेलर ने सामने से मारी टक्कर तो मौके पर ही हो गई मौत

Trailer

Accident

अंबिकापुर. एक युवक शनिवार की शाम अपनी बहन का इलाज कराने बाइक पर बैठाकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल जा रहा था। इसी दौरान अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर सांड़बार बैरियर के पास ट्रेलर ने सामने से उसे टक्कर मार दी।
हादसे में बहन की आंखों के सामने सड़क पर तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई, जबकि बहन को मामूली चोट आई। हादसे के बाद चालक वाहन वहीं खड़ा कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कृष्णानगर, मुड़ैसा निवासी २० वर्षीय रामकुमार पिता करमु शनिवार को बाइक क्रमांक सीजी १५ सी एक्स-११०३ से अपनी बहन चंद्रमुखी का इलाज कराने मेडिकल कॉलेज अस्पताल आ रहा था। वह शाम करीब 4 बजे अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित सांड़बार बैरियर के पास पहुंचा था।
इसी दौरान लखनपुर की ओर जा रहे ट्रेलर ने सामने से उसे टक्कर मार दी। ट्रेलर की टक्कर से भाई-बहन सड़क पर जा गिरे। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से भाई वहीं छटपटाने लगा। यह सब उसकी बहन की आंखों के सामने हो रहा था। जब तक किसी से कोई मदद मिल पाती, इससे पहले ही उसने तड़प-तड़पकर सड़क पर ही दम तोड़ दिया।
भाई को मृत देख बहन के रोने का ठिकाना न रहा। हादसे में उसे भी चोटें आई थीं। इधर हादसे के बाद चालक ट्रेलर मौके पर ही खड़ा कर फरार हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना मणिपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

मोबाइल पर परिजन को मिली सूचना
युवक के शव को पुलिस ने अस्पताल भिजवाने के बाद उसके परिजन को मोबाइल पर सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो