1 लाख 80 हजार रुपए की ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, ग्राहक की कर रहा था तलाश

Brown sugar smuggling: आईजी के निर्देश के बाद नशे के अवैध कारोबारियों (Illegal businessmen) के खिलाफ सरगुजा पुलिस (Surguja police) की ताबड़तोड़ कार्रवाई, हर दिन पकड़े जा रहे आरोपी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Oct 2020, 11:15 PM IST

अंबिकापुर. शहर के तुर्रापानी, गांधीनगर के पास से गांधीनगर पुलिस ने 1 लाख 80 हजार रुपए की ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। वह बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस को सूचना मिलने पर उसे पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।


जिले में अवैध मादक पदार्थों के कारोबार पर नकेल कसने के लिए आईजी ने सभी थाने को निर्देशित किया है। इसके बाद से अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Read More: गश्त पर निकली पुलिस को देखकर भागने लगा युवक, पकडक़र तलाशी ली तो निकला 1 लाख का ब्राउनशुगर

इसी कड़ी में गांधीनगर टीआई अनूप एक्का को मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक तुर्रापानी के पास ब्राउन शुगर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।

सूचना पर पुलिस टीम प्रिंसेस कॉटेज के पास पहुंची। पुलिस टीम को देखकर युवक भागने लगा। यह देख पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ा तो उसकी जेब से प्लास्टिक की पन्नी में 9 ग्राम ब्राउन शुगर पाया गया। जब्त ब्राउन शुगर की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है।

Read More: पुलिस की वर्दी पहन कर करता था ब्राउन शुगर की तस्करी


एनडीपीएस एक्ट के तहत की गई कार्रवाई
आरोपी टिंकू उर्फ प्रिंस सोनी पिता राम रतन सोनी उम्र 24 वर्ष सोनी मोहल्ला गांधीनगर का निवासी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned