scriptपति के कहने पर पत्नी करती थी ये अवैध धंधा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पहले भी जा चुकी है जेल | Brownsugar: Woman arrested with 5 lakh brown sugar | Patrika News

पति के कहने पर पत्नी करती थी ये अवैध धंधा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पहले भी जा चुकी है जेल

locationअंबिकापुरPublished: Jul 16, 2021 07:34:19 pm

Illegal business: मुखबिर की सूचना पर 5 लाख रुपए के ब्राउन शुगर (Brown Sugar) के साथ पुलिस (Police) ने महिला को किया गिरफ्तार, पति हो गया फरार, नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की जारी है कार्रवाई

Brown sugar

Woman arrested with brown sugar

अंबिकापुर. नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का धरपकड़ अभियान जारी है। इसी कड़ी में पुलिस ने 5 लाख के ब्राउन शुगर (Brown Sugar) के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के पास से पुलिस ने 18 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है। इस अवैध काम में पूरी तरह से संलिप्त महिला पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। बताया जा रहा है कि महिला पूर्व में भी ब्राउनशुगर बिक्री करने के मामले में जेल जा चुकी है।

ब्राउन शुगर के साथ युवक तो झोले में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रही महिला गिरफ्तार


शहर के ब्रह्मपारा निवासी 49 वर्षीय आशा पांडेय पिता राजू पांडेय नशे का अवैध कारोबार करती है। वह पूर्व में भी ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में जेल जा चुकी है। कोतवाली पुलिस को लगातार जानकारी मिली रही थी कि महिला अपने पति के साथ मिलकर ब्राउन शुगर का अवैध कारोबार कर रही है।
इसी बीच मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी सलीम तिग्गा के मार्गदर्शन में टीम महिला के घर पहुंची और तलाशी ली। इस दौरान महिला घर में एक डेगची में ब्राउन शुगर की छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर बिक्री के लिए रखी थी।
पुलिस ने महिला के कब्जे से कुल 17.78 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जब्त ब्राउन शुगर की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस Act के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

जेब मे 2 लाख रुपए का ब्राउन शुगर रखकर ग्राहक की तलाश कर रहा था शहर का युवक, पुलिस ने भेजा जेल


गढ़वा से लाकर करता है सप्लाई
पुलिस ने बताया कि महिला का पति राजू पांडेय ब्राउन शुगर का सेवन करता है। वह गढ़वा से ब्राउन शुगर लाकर पत्नी से बिक्री भी कराता है। ब्राउन शुगर बेचने के मामले में महिला पहले भी कई बार जेल जा चुकी है। पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है।
दो खरीदार पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि सुबह 2 युवक महिला के पास ब्राउन शुगर (Brown Sugar) खरीदने पहुंचे थे। इस मामले में पुलिस ने गांधीनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी अशोक मंडल व तुर्रापानी निवासी विक्की मंडल के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में शामिल एसआई अशोक मिश्रा, एएसआई प्रमोद पांडेय, डाकेश्वर सिंह, सरफराज फिरदौसी, प्रधान आरक्षक बालमुकुन्द सिंह, आरक्षक विमल कुमार, जयदीप सिंह, राहुल सिंह, कुन्दन ङ्क्षसह, महिला प्रधान आरक्षक वीणारानी तिर्की, सरला टोप्पो सक्रिय रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो