मां समेत 4 लोगों की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी को जेल प्रशासन ने भेजा अस्पताल, डॉक्टर-स्टाफ से की बदतमीजी

Brutal murder: हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेज दिया था जेल, आरोपी की दीमागी हालत को देखते हुए कड़ी सुरक्षा में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है भर्ती

By: rampravesh vishwakarma

Published: 06 Apr 2020, 08:15 PM IST

अंबिकापुर. अपनी मां व गांव के 3 अन्य लोगों की शनिवार की रात टांगी से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसे जेल दाखिल कर दिया गया। जेल प्रशासन ने उसकी खराब मानसिक स्थिति देखते हुए उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है।

यहां उसका कड़ी सुरक्षा के बीच इलाज कराया जा रहा है। यहां भी अस्पताल के चिकित्सक व कर्मचारियों के साथ उसका रवैया ठीक नहीं था। वह उनसे बद्तमीजी कर रहा था। (Brutal murder)


सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम देवगढ़ के सरनापारा निवासी ईश्वर राम पैंकरा ने शनिवार की रात अपनी 70 वर्षीय मां मनबसिया पैंकरा व पड़ोस के 50 वर्षीय राजकुमार पैंकरा, 50 वर्षीय मोहन बरगाह व 70 वर्षीय जबरसाय को टांगी से हमला कर नृशंस हत्या कर दी थी।

इस दौरान वह 3 मवेशी व 7 मुर्गियों को भी मार दिया था। इस मामले में सीतापुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर अंबिकापुर जेल भेज दिया था। यहां जेल प्रबंधन ने आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं देख उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है।


इलाज के दौरान डॉक्टरों से ठीक नहीं था रवैया
यहां उसे कड़ी सुरक्षा में रख कर अस्पताल के जेल वार्ड के बगल में एक वार्ड में अकेले रख कर इलाज कराया जा रहा है। इलाज के दौरान भी वह कई तरह की हरकत करता रहा। यहां चिकित्सक व कर्मचारियों के साथ भी उसका रवैया ठीक नहीं था। इस लिए उसे विशेष निगरानी में रखा गया है।


पंच का लड़ा था चुनाव
गौरतलब है कि आरोपी युवक ने पंचायत चुनाव में पंच पद के लिए खड़ा था। इसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था। वहीं गांव वालों का यह भी कहना है कि वह तंत्र पूजा करता था। शनिवार की रात भी उसने पूजा करने के बाद मां व 3 पड़ोसियों की हत्या कर दी थी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned