धोखे से बुलाकर 5 युवकों ने की युवक की बेदम पिटाई, अस्पताल में भर्ती, अपराध दर्ज

Brutally beaten: जमीन विवाद (Land dispute) को लेकर आरोपी युवक ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर वारदात (Crime) को दिया अंजाम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 Dec 2020, 11:26 PM IST

अंबिकापुर. पुरानी रंजिश पर पड़ोसी ने एक युवक को मोबाइल से फोन कर बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेदम पिटाई (Brutally beaten) कर दी। इससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

सूचना पर कोतवाली पुलिस शुक्रवार की रात मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं युवक की रिपोर्ट पर पुलिस (Surguja police) ने पांच लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


शहर के नवागढ़ निवासी गोधन सारथी शासकीय भूमि पर काबिज है। वह घर के पास की और जमीन कब्जा करना चाह रहा था। इसका विरोध पड़ोस के ही अजय सारथी द्वारा किया जा रहा था। शुक्रवार की रात को गोधन सारथी ने अजय को मोबाइल पर फोन कर धोखे से नवागढ़ पावर हाउस के पास बुलाया।

यहां पहले से गोधन के साथ राजा सारथी, सूरज रवि, भोकु सारथी, सेठा साथी मौजूद थे। अजय के पहुंचते ही सभी अजय के साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। वे अजय के गल्ले में रस्सी बांध कर खींच रहे थे।

किसी तरह वह वहां से बचकर निकला व कोतवाली पुलिस (Kotwali police) को फोन पर जानकारी दी। सूचना पर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल अजय को इलाज (Treatment) के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।


5 के खिलाफ अपराध दर्ज
अजय की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने गोधन सारथी, राजा सारथी, सूरज सारथी, भोकू सारथी, सेठा सारथी के खिलाफ धारा 147, 149, 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं नवागढ़ में आगजनी का भी मामला सामने आया है पर किसी ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned