scriptधोखे से बुलाकर 5 युवकों ने की युवक की बेदम पिटाई, अस्पताल में भर्ती, अपराध दर्ज | Brutally Beaten: 5 men brutally beaten to young man | Patrika News

धोखे से बुलाकर 5 युवकों ने की युवक की बेदम पिटाई, अस्पताल में भर्ती, अपराध दर्ज

locationअंबिकापुरPublished: Dec 26, 2020 11:26:35 pm

Brutally beaten: जमीन विवाद (Land dispute) को लेकर आरोपी युवक ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर वारदात (Crime) को दिया अंजाम

धोखे से बुलाकर 5 युवकों ने की युवक की बेदम पिटाई, अस्पताल में भर्ती, अपराध दर्ज

Demo pic

अंबिकापुर. पुरानी रंजिश पर पड़ोसी ने एक युवक को मोबाइल से फोन कर बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेदम पिटाई (Brutally beaten) कर दी। इससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।
सूचना पर कोतवाली पुलिस शुक्रवार की रात मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं युवक की रिपोर्ट पर पुलिस (Surguja police) ने पांच लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर के नवागढ़ निवासी गोधन सारथी शासकीय भूमि पर काबिज है। वह घर के पास की और जमीन कब्जा करना चाह रहा था। इसका विरोध पड़ोस के ही अजय सारथी द्वारा किया जा रहा था। शुक्रवार की रात को गोधन सारथी ने अजय को मोबाइल पर फोन कर धोखे से नवागढ़ पावर हाउस के पास बुलाया।
यहां पहले से गोधन के साथ राजा सारथी, सूरज रवि, भोकु सारथी, सेठा साथी मौजूद थे। अजय के पहुंचते ही सभी अजय के साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। वे अजय के गल्ले में रस्सी बांध कर खींच रहे थे।
किसी तरह वह वहां से बचकर निकला व कोतवाली पुलिस (Kotwali police) को फोन पर जानकारी दी। सूचना पर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल अजय को इलाज (Treatment) के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

5 के खिलाफ अपराध दर्ज
अजय की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने गोधन सारथी, राजा सारथी, सूरज सारथी, भोकू सारथी, सेठा सारथी के खिलाफ धारा 147, 149, 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं नवागढ़ में आगजनी का भी मामला सामने आया है पर किसी ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो