शहर से बुलेट चोरी कर छिपा रखा था 100 किमी दूर, चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में हो गया था कैद

Bullet theft: पुलिस ने हुलिए के आधार पर आरोपी (Thieves) को किया गिरफ्तार, साथी की तलाश जारी, बुलेट चोरी (Bullet theft) करने उपयोग किया था मास्टर चाबी (Master key)

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 14 Feb 2021, 11:23 PM IST

अंबिकापुर. लगभग 14 दिन पूर्व शहर के कदम्बी चौक बरेजपारा से एक युवक ने मास्टर चाबी से बुलेट चोरी (Bullet theft) कर रामानुजगंज में छिपा कर रखा था। युवक बुलेट चोरी करते सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया था।

सीसीटीवी में कैद हुलिए के आधार पर कोतवाली पुलिस (Kotwali police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।


मो. नासिर हुसैन शहर के कदम्बी चौक बरेजपारा का निवासी है। 31 जनवरी की सुबह 10 बजे उसने अपनी बुलेट घर के सामने खड़ी की थी। दो घंटे बाद जब वह घर से बाहर निकला तो बुलेट गायब थी। उसने चोरी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने जब घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो एक आरोपी बुलेट चोरी करते नजर आया। सीसीटीवी में कैद आरोपी के हुलिए के आधार पर पुलिस ने प्रियांशु तिवारी उर्फ अवि पिता प्रमेन्द्र तिवारी उम्र 21 वर्ष निवासी जरहागढ़ अंबिकापुर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बुलेट चोरी करना कबूल किया।


रामानुजगंज में छिपा रखी थी बुलेट
उसने चोरी करने के बाद बुलेट को रामानुजगंज में छिपा कर रखा था। पुलिस ने बुलेट को जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में निरीक्षक भारद्वाज ङ्क्षसह, उप निरीक्षक भोज गुप्ता, सहायक उप निरीक्षक सरफराज फिरदौसी, डाकेश्वर ङ्क्षसह, संजय गुप्ता, प्रधार आरक्षक धर्मेंद्र श्रीवास्तव, अनिल सिंह, धीरज गुप्ता आरक्षक सत्येंद्र दुबे, अमृत सिंह, इम्तियाज अली, विमल सिंह, कुन्दन सिंह सक्रिय रहे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned