scriptभरी पंचायत में शादी से किया इनकार तो नाबालिग गर्लफ्रेंड ने खुद को जिंदा जलाया, चोरी-छिपे युवक ने भरी थी मांग | Burnt alive: Boyfriend refused to marriage then GF burnt alive herself | Patrika News

भरी पंचायत में शादी से किया इनकार तो नाबालिग गर्लफ्रेंड ने खुद को जिंदा जलाया, चोरी-छिपे युवक ने भरी थी मांग

locationअंबिकापुरPublished: Oct 11, 2020 08:49:32 pm

Burnt alive: किशोरी के परिजनों ने युवक पर धोखा देने का लगाया आरोप, किशोरी व युवक के बीच लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग (Love affair)

भरी पंचायत में शादी से किया इनकार तो नाबालिग गर्लफ्रेंड ने खुद को जिंदा जलाया, चोरी-छिपे युवक ने भरी थी मांग

Demo pic

अंबिकापुर. उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डांडग़ांव ठाकुरपारा निवासी एक किशोरी ने आग लगाकर आत्महत्या (Suicide to burnt alive) कर ली। वह गांव के ही एक युवक से प्रेम (Love) करती थी। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
परिजन को जब इसकी जानकारी लगी तो उनके द्वारा 29 सितंबर को गांव में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत में युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद क्षुब्ध होकर युवती ने ये खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ये भी पढ़े: रक्षाबंधन में मायके आई पत्नी को घर चलने कहा तो पिला दिया जहर, फिर टॉयलेट में बंद कर प्रेमी के साथ भागी, पति की मौत


उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डांडग़ांव ठाकुरपारा निवासी 16 वर्षीय किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम संबंध था। परिजन को पता चलने पर 29 सितंबर को गांव में पंचायत बुलाई गई थी। भरी पंचायत में युवक ने किशोरी से शादी करने से मना (Refused to marriage) कर दिया। इसके बाद किशोरी सदमे में आ गई।
घर जाने के बाद किशोरी ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिडक़र आग लगा ली। परिजन ने किसी तरह आग बुझाई और उसे इलाज के लिए अंबिकापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां इलाज में काफी रुपए खर्च होने के बाद जब परिजन के पास रुपए नहीं बचे तो पीडि़ता को ९ अक्टूबर को मिशन अस्पताल से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान 1 अक्टूबर की रात उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़े: खुद को अविवाहित बताकर महिला अधिकारी से शादी की, सालभर दैहिक शोषण कर 20 लाख रुपए भी ऐंठे, दर-दर भटक रही पीडि़ता


युवक ने दिया धोखा
मृतका के परिजन का कहना है कि युवक ने उसे धोखा दिया है। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध (Love affair) चल रहा था। इस दौरान युवक ने चोरी छिपे किशोरी को सिन्दूर लगाकर शादी (Marriage) भी कर ली थी। इसके बावजूद युवक ने भरी पंचायत में शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो