scriptसोने से पहले पीने के लिए जलाई सिगरेट, चिंगारी से बिस्तर में लगी आग तो जिंदा जल गया अधेड़ | Burnt alive: Middle age man burnt alive from Cigarette spark | Patrika News

सोने से पहले पीने के लिए जलाई सिगरेट, चिंगारी से बिस्तर में लगी आग तो जिंदा जल गया अधेड़

locationअंबिकापुरPublished: Sep 14, 2020 11:17:58 pm

Burnt alive: बिस्तर में पहले से ही गिरा था केरोसिन आयल, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ दिया दम

सोने से पहले पीने के लिए जलाई सिगरेट, चिंगारी से बिस्तर में लगी आग तो जिंदा जल गया अधेड़

Ciggarette

अंबिकापुर. जमीन पर बिस्तर लगा कर एक ग्रामीण सो रहा था। उसे सिगरेट की तलब लगी तो वह जलाकर पीने लगा। तभी उसके बिस्तर में चिंगारी से आग लग गई। इससे वह गंभीर रूप से झुलस (Burnt alive) गया। परिजन ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूरजपुर जिले के ग्राम ऊंचडीह निवासी 55 वर्षीय सियंबर विश्वकर्मा सिगरेट व शराब पीने का आदी था। 13 सितंबर की रात को घर में जमीन में बिस्तर लगा कर सो रहा था। इस दौरान मिट्टी तेल उसके बिस्तर पर पहले से गिरा था। इसकी जानकारी उसे नहीं थी। (burnt alive)
देर रात को जब उसे सिगरेट पीने की तलब लगी तो उसने पीने के लिए सिगरेट जलाई। इस दौरान चिंगारी से बिस्तर में आग लग गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य वहां पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ा दम
बिस्तर की आग से सियंबर गंभीर रूप से झुलस चुका था। परिजन उसे इलाज के लिए सूरजपुर अस्पताल ले गए। यहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ग्रामीण की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो