scriptबुढ़ापे का सहारा बनने की जगह निर्दयी बेटे ने केरोसिन छिडक़ कर मां को जिंदा जला डाला | Burnt alive: Mother burnt alive by cruel son | Patrika News

बुढ़ापे का सहारा बनने की जगह निर्दयी बेटे ने केरोसिन छिडक़ कर मां को जिंदा जला डाला

locationअंबिकापुरPublished: Nov 18, 2020 08:47:25 pm

Burnt alive: शराब के नशे (Drunken) में घर पहुंचे छोटे बेटे (Younger son) ने मां से शुरु किया विवाद फिर केरोसिन छिडक़कर लगा दी आग (Fire)

बुढ़ापे का सहारा बनने की जगह निर्दयी बेटे ने केरोसिन छिडक़ कर मां को जिंदा जला डाला

Burning case

अंबिकापुर. जिस मां ने बेटे (Son) को जन्म दिया और इस उम्मीद से उसे पाला कि एक दिन बुढ़ापे में वह सहारा बनेगा, लेकिन उसे क्या मालूम था कि वही बेटा एक दिन उसकी ही जान ले (Murder) लेगा। ऐसा ही एक मामला राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डकवा से सामने आई है।
मंगलवार को एक बेटे ने शराब के नशे में खाट पर सो रही मां के शरीर पर मिट्टी तेल छिडक़र आग लगा (Burnt alive) दी और वहां से फरार हो गया। परिवार के अन्य सदस्य आग बुझाकर उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाए लेकिन यहां उसकी मौत हो गई।

सोने से पहले पीने के लिए जलाई सिगरेट, चिंगारी से बिस्तर में लगी आग तो जिंदा जल गया अधेड़


जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय हलकन केरकेट्टा पति भोंगोड़ केरकेट्टा राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डकवा की रहने वाली थी। मंगलवार की सुबह 11 बजे वह घर में अकेली थी और खाट पर सोई थी। इसी बीच छोटा बेटा छोटू शराब के नशे में घर आया और मां के साथ गाली-गलौज करते हुए विवाद करने लगा।
इसी बीच उसने गुस्से में आकर घर में रखे मिट्टी तेल (Kerosin) मां के शरीर पर उड़ेल दिया और माचिस से आग लगा कर वहां से फरार हो गया। आग से लिपटी महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे और किसी तरह आग बुझाई।

आधी रात पति घर आया तो नाराज पत्नी ने खुद को किया आग के हवाले, माता-पिता बोले- दामाद ने जलाकर मार डाला

बड़ा बेटा ले गया अस्पताल, नहीं बची जान
फिर उन्होंने खेत में काम कर रहे बड़े बेटे निर्मल को इसकी सूचना दी। निर्मल घर पहुंच कर मां को इलाज के लिए बरियों अस्पताल ले गया। यहां चिकित्सकों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital Ambikapur) रेफर कर दिया।
यहां इलाज के दौरान बुधवार की मध्य रात उसकी मौत (Mother death) हो गई। मामले में अस्पताल सहायता केंद्र की पुलिस ने जीरो में अपराध दर्ज कर डायरी संबंधित थाने को भेज दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो