scriptमां-बेटी ने मिट्टी तेल उड़ेलकर महिला को जिंदा जला डाला, तड़पकर हो गई मौत | Burnt Alive: Mother-daughter burnt alive of woman | Patrika News

मां-बेटी ने मिट्टी तेल उड़ेलकर महिला को जिंदा जला डाला, तड़पकर हो गई मौत

locationअंबिकापुरPublished: Apr 28, 2021 09:32:33 pm

Burnt Alive: पुरानी रंजिश पर मां-बेटी (Mother-daughter) ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम, गंभीर रूप से जली महिला ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में तोड़ा दम

Burnt alive

Burning case

अंबिकापुर. पुरानी रंजिश पर मां-बेटी ने मिलकर गांव की ही एक महिला पर मिट्टी तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले (Burnt alive) कर दिया। आग से महिला के शरीर का अधिकांश हिस्सा जल गया था।
गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जीरों में अपराध कायम कर डायरी संबंधित थाना पुलिस को भेज दी है।

सोने से पहले पीने के लिए जलाई सिगरेट, चिंगारी से बिस्तर में लगी आग तो जिंदा जल गया अधेड़


जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डाहीडांड़ निवासी फुलपतिया बाई ५५ वर्ष २७ अपै्रल को अपने पुराने मकान में अकेली थी, जबकि उसका बेटा नए घर में चला गया था।

इसी दौरान गांव की ही बांसपति बाई व उसकी बेटी सलीमा फुलपतिया के घर पहुंचे। इसके बाद पुरानी रंजिश को लेकर मां-बेटी व फुलपतिया के बीच विवाद होने लगा। इसी बीच मां-बेटी ने जरिकेन में रखा मिट्टी तेल उसके ऊपर उड़ेल दिया और आग (Set Fire) लगा दी। आग से फुलपतिया का शरीर जब जलने लगा तो वह शोर मचाने लगी।
आवाज सुनकर पड़ोस के लोग दौड़े और किसी तरह आग बुझाई। इस दौरान महिला के शरीर का अधिकांश हिस्सा जल चुका था। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, यहां से उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

पैसे नहीं हैं कहकर मां ने मोबाइल खरीदने से किया मना तो बेटे ने खुद को जिंदा जला लिया


मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ा दम
वारदात को अंजाम देने के बाद मां-बेटी वहां से भाग निकले। इधर भर्ती होने के चंद घंटे बाद ही गंभीर रूप से जली महिला ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर (Medical college Hospital Ambikapur) में दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मां-बेटी के खिलाफ जीरो में अपराध दर्ज कर डायरी संबंधित थाने को भेज दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो