scriptपति-बेटा कमरे में सो रहे थे और महिला ने छत पर खुद को जला लिया जिंदा, पड़ोसी ने सोचा ठंड में कोई आग ताप रहा है | Burnt alive: Women burnt alive on the roof | Patrika News

पति-बेटा कमरे में सो रहे थे और महिला ने छत पर खुद को जला लिया जिंदा, पड़ोसी ने सोचा ठंड में कोई आग ताप रहा है

locationअंबिकापुरPublished: Jan 10, 2020 06:24:49 pm

Burnt alive: किसी काम से किराए में रहने वाली महिला छत के ऊपर गए तो वह जली हुई मृत अवस्था में पड़ी थी

पति-बेटा कमरे में सो रहे थे और महिला ने छत पर खुद को जला लिया जिंदा, पड़ोसी ने सोचा ठंड में कोई आग ताप रहा है

Burnt alive

अंबिकापुर. शहर की एक बुजुर्ग महिला ने अज्ञात कारण से शुक्रवार की सुबह मिट्टी तेल छिडक़ कर खुद को आग के हवाले कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान महिला का पति और बेटा कमरे में सो रहे थे, जबकि बहू मायके गई है। सुबह 8.30 बजे किसी काम से किराए में रहने वाली महिला छत के ऊपर गए तो वह जली हुई मृत अवस्था में पड़ी थी। (Women burnt alive)
वहीं पड़ोस की महिला ने बताया कि उसे लगा कि ठंड के कारण कोई आग जलाकर ताप रहा है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कराने के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: दूसरी पत्नी के साथ आरक्षक कमरे में पहुंचा तो मौजूद थी पहली पत्नी, दोनों झगडऩे लगे तो खुद को जला लिया जिंदा


अंबिकापुर के केदारपुर पहुना दुकान निवासी 60 वर्षीय विमला देवी पति सुरेंद्र राय शुक्रवार की सुबह 6.30 बजे उठी और अपने घर के दो मंजिले छत पर जाकर मिट्टी तेल छिडक़कर आग लगा (Burnt alive) ली। इस दौरान घर में केवल उसके पति व एसडीओ पुत्र अमरनाथ थे। ये सभी अपने-अपने कमरे में सो रहे थे।
बहू कुछ दिनों से मायके गई थी। मकान में रह रही एक किराएदार महिला जब छत के ऊपर चढ़ी तो देखा कि महिला जली हुई है। फिर उसने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। इस दौरान पड़ोस की एक महिला ने बताया कि सुबह 6.30 बजे छत से धुआं निकलता दिखाई दे रहा था। मुझे लगा कि कोई ठंड में आग जलाकर ताप रहा है।

ये भी पढ़ें : पत्नी भागकर चली गई ससुर के पास, पीछे से मिट्टीतेल डालकर पहुंचा पति और माचिस मारकर खुद को जलाया


पुलिस ने पीएम पश्चात सौंपा शव
सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। महिला ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो