छत्तीसगढ़-उत्तर प्रदेश बॉर्डर के जंगल में मिली अधजली लाश, नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस ने किया दफन

Burnt body: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है इलाका, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के युवक की होने की आशंका, हत्या (Murder) के बाद शव जलाने का प्रयास

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 15 Nov 2020, 09:07 PM IST

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़-उत्तर प्रदेश बॉर्डर से लगे आमाझरिया जंगल में एक युवक की अधजली लाश (Half burnt dead body) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इलाका रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर शिनाख्ती के काफी प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस ने पीएम पश्चात शव का अंतिम संस्कार (Funeral) कर दिया है। वहीं सोशल मीडिया (Social media) तथा अन्य माध्यमों से मृत युवक की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या Murder) कर शव जलाया गया है।

Read More: जंगल में युवती की जली लाश पर पड़ी लोगों की नजर तो उड़ गए होश, रेप के बाद हत्या की आशंका


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गिरवानी के आमाझरिया जंगल में रविवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक की अधजली लाश (Half burning body) देखी। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पंच-सरपंच के माध्यम से पुलिस को दी। पुलिस (Balrampur Police) मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए।

घटनास्थल से उत्तर प्रदेश 5-6 किमी दूर होने के कारण पुलिस की एक टीम वहां के गांवों में भी युवक की तस्वीर लेकर पहुंची लेकिन किसी ने भी पहचानने से इनकार कर दिया।

Read More: शादीशुदा बेटी की गुमशुदा होने की रिपोर्ट पिता ने कराई दर्ज, 4 दिन बाद जला शव हुआ बरामद, अब..

इधर पुलिस ने युवक का शव पीएम के लिए वाड्रफनगर अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव को दफन कर दिया है। पुलिस सोशल मीडिया (Social media) के माध्यम से उसकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।


हत्या कर शव जलाने की आशंका
पुलिस की जांच में युवक की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या के बाद शव को जलाया (Dead body burnt after murder) गया है। रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के गांवों के लोगों ने भी युवक को फिलहाल पहचानने से इनकार कर दिया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned