scriptएनएच पर कार-ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 2 कारोबारियों की मौत, 3 घायल | Car Accident: 2 businessman died in car-truck accident | Patrika News

एनएच पर कार-ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 2 कारोबारियों की मौत, 3 घायल

locationअंबिकापुरPublished: Jun 29, 2022 07:44:46 pm

Car Accident: गोरखपुर से भिलाई (Bhilai) के सुपेला जा रहे परिवार के साथ हुआ हादसा (Road Accident), कार के सामने बैठे दोनों व्यक्ति की हो गई मौत, घायलों को इलाज के बाद दे दी गई छुट्टी

Car accident in Ambikapur

Car accident

तारा. Car Accident: अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर तारा के पास बुधवार की अलसुबह तेज रफ्तार कार व ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 2 लोगों की मौके (2 man death in road accident) पर ही मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए। तीनों को उदयपुर अस्पताल से अंबिकापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के बाद शाम को उन्हें छुट्टी दे दी गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

दुर्ग-भिलाई के सुपेला निवासी हरेंद्र यादव, बिरेंद्र यादव, सभापति यादव, राजेंद्र यादव व राकेश यादव एक ही परिवार के कारोबारी हैं। पांचों उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से मंगलवार को अपनी कार से सुपेला लौट रहे थे। बुधवार की अलसुबह कार अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर उदयपुर ब्लॉक के तारा से 200 मीटर आगे पहुंची थी।
इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 62 बीटी- 0078 से उसकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के जहां परखच्चे उड़ गए, वहीं कार के सामने बैठे हरेंद्र यादव 57 वर्ष व सभापति यादव 56 की मौके पर ही मौत हो गई।

खेत में हल चलाते दिखे सीएम भूपेश बघेल, गार्ड दे रहे थे पहरा, देखते रहे आईजी, कलक्टर-एसपी

हादसे में कार की पीछे की सीट पर बैठे बिरेंद्र यादव, राकेश यादव व राजेंद्र यादव घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही तारा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला। पुलिस ने तीनों को उदयपुर अस्पताल भिजवाया। यहां से तीनों को अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया।
Car accident
IMAGE CREDIT: Car-Truck accident
उपचार के बाद दे दी गई छुट्टी
कार हादसे में घायल राकेश यादव, बिरेंद्र यादव व राजेंद्र यादव को अंबिकापुर के जीवन ज्योति अस्पताल (Jivan Jyoti hospital) के आईसीयू में भर्ती कराया गया। यहां उपचार पश्चात सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई।
शाम करीब 4.30 बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई। सुपेला से आए उनके परिवार के सदस्य उन्हें ले गए। बताया जा रहा है कि मृतक भिलाई स्थित बबीना बार के संचालक थे। इधर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो