पेड़ से टकराते ही तेज रफ्तार कार के उड़ गए परखच्चे, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, कार को काटकर निकाली गई लाश

पेड़ से टकराते ही तेज रफ्तार कार के उड़ गए परखच्चे, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, कार को काटकर निकाली गई लाश

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Aug, 12 2019 04:17:14 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Car accident: रात में कार से घूमने निकले थे दोनों, हादसे के बाद रातभर कार में ही पड़ा रह गया दोनों का शव

अंबिकापुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़-कुसमी मार्ग पर रविवार की रात भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार एक कार पेड़ से भिडऩे (Car accident) के बाद खेत में जा गिरी, इससे उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण दोनों की लाश रातभर कार में ही पड़ी रही। सुबह लोगों ने जब कार देखी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद गैसकटर से कार को काटकर (Car accident) दोनों की लाश बाहर निकाली। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उनके परिजन को सौंप दिया है। हादसे में मौत (2 death in car accident) से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें : आधी रात घर लौट रहे ट्रांसपोर्टर की तेज रफ्तार कार पेड़ से भिड़ी, नाजुक हालत में रायपुर रेफर


शंकरगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम जगिमा के नवापारा निवासी अभिषेक यादव पिता संतोष 22 वर्ष तथा ग्राम बचवार निवासी मनोज राम पिता प्रकाश 20 वर्ष शंकरगढ़ में रहकर कॉलेज में अध्ययनरत थे। रविवार को मनोज ने अपनी अल्टो 800 कार क्रमांक सीजी 12- 6261 को की सर्विंसिंग कराई थी। रात करीब 10 बजे दोनों कार से घूमने निकले थे। कार अभिषेक चला रहा था।

 

Car accident

वे शंकरगढ़-कुसमी मार्ग पर ग्राम दोहना के पास पहुंचे ही थे कि कार (Car accident) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार उछलकर खेत में गिरने के बाद सीधी खड़ी हो गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार का ऊपरी हिस्सा धंस जाने से दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें : चलती बाइक से सड़क पर गिरी महिला ने देखा कि आ रहा था ट्रेलर, हाथ देकर रोकने कहा लेकिन कुचल डाला, बटोरनी पड़ी लाश


रातभर पड़ा रहा शव
घटनास्थल के आस-पास अंधेरा होने के कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को कार नजर नहीं आई। ऐसे में दोनों का शव रातभर कार में ही बुरी स्थिति में फंसा रहा। सुबह वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर कार पर पड़ी तो वे पास गए।

उन्होंने देखा कि 2 युवकों की लाश भीतर पड़ी है। कार की हालत देख ऐसा लग रहा था कि उसकी स्पीड काफी तेज रही होगी। इसके बाद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना शंकरगढ़ पुलिस को दी।

 

यह भी पढ़ें : एक बाइक पर 4 युवक भर रहे थे फर्राटे, अचानक ट्रक ने मार दी टक्कर, एक घर का बुझ गया चिराग


गैसकटर से काटकर निकाली गई लाश
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने गैसकटर से कार (Car accident) को काटकर दोनों का शव तथा जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकलवाया।

पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए शंकरगढ़ अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव उनके परिजन को सौंप दिया। सड़क हादसे में युवकों की मौत से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

 

सरगुजा जिले की road accident से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road Accident

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned