script

Breaking News : हजारों श्रद्धालुओं के बीच छठ घाट पहुंचे CM, आरती कर छठव्रतियों से ऐसे मांगा जीत का आशीर्वाद- देखें Video

locationअंबिकापुरPublished: Nov 13, 2018 07:11:40 pm

अविभाजित सरगुजा में 3 चुनावी सभा करने के बाद सीएम रात्रि विश्राम करने पहुंचे अंबिकापुर, शंकरघाट स्थित छठघाट पर पहुंचे

CM doing arati

CM arati

अंबिकापुर. सीएम डॉ. रमन सिंह ने अविभाजित सरगुजा जिले में 13 नंवबर को शंकरगढ़, लुंड्रा व प्रेमनगर में चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा समाप्त होने के बाद वे हेलीकॉप्टर से अंबिकापुर पहुंचे। वे यहां रात्रि विश्राम करेंगे।
रात्रि विश्राम से पूर्व सीएम अंबिकापुर के शंकरघाट स्थित छठ घाट पर पहुंचे। यहां उन्होंने मंत्रोच्चारण के बीच आरती करने के बाद छठव्रतियों व अन्य श्रद्धालुओं से इस विधानसभा चुनाव में भी जीत का आशीर्वाद मांगा।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां अपने-अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतार रही है। वे यहां जनता से अपने पक्ष में वोट करने का आग्रह कर रहे हैं।
इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम व स्टार प्रचारक डॉ. रमन सिंह ने सरगुजा जिले के लुंड्रा विधानसभा, बलरामपुर के सामरी विधानसभा के शंकरगढ़ तथा सूरजपुर के प्रेमनगर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित कया। उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की।
CM in <a  href=
Chhath ghat” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/11/13/cm_in_chhath_ghat_3704316-m.jpg”>इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि जब चुनाव के सप्ताहभर भी नहीं बचे है तो कांग्रेस को 1 रुपए किलो चावल देने की याद आ रही है। वोट बटोरने के लिए कांग्रेस जनता से कुछ भी वादे कर रही है।

छठघाट में मांगा आशीर्वाद
चुनावी सभा के बाद सीएम रात्रि विश्राम करने अंबिकापुर पहुंचे। इससे पूर्व शाम करीब 6 बजे वे शंकरघाट के बांक नदी स्थित छठघाट पर पहुंचे। यहां उन्होंने हाथ में आरती सजी थाल ली और मंत्रोच्चारण के बीच आरती की। फिर उन्होंने छठव्रतियों से जीत का आशीर्वाद मांगा।

ट्रेंडिंग वीडियो