script

आप भी जीत सकते हैं बेस्ट सेल्फी का आकर्षक पुरस्कार, आपको बस करना होगा इतना सा काम

locationअंबिकापुरPublished: Nov 09, 2018 08:04:37 pm

मतदाताओं को प्रोत्साहित करने व वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने मतदान केंद्र पर बनेगा वोटर सेल्फी जोन

Voter selfie zone

Voters selfie zone

अंबिकापुर. विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने एवं मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु प्रत्येक मतदान केन्द्र पर वोटर सेल्फी जोन की स्थापना किए जाने का निर्णय लिया गया है। यहां सेल्फी खींचकर नीचे दिए गए ट्वीटर व मेल पर भेजने से आप भी बेस्ट सेल्फी का आकर्षक पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने बताया है कि वोटर सेल्फी जोन हेतु 20 गुणा 30 आकार का पोस्टर डिजाइन कर पृथक से ट्रांसपोर्ट द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस पोस्टर को प्रत्येक मतदान केन्द्र के बाहर उसी भवन में लगभग 4 से 5 फिट की ऊंचाई पर ऐसे स्थान पर लगाने के निर्देश दिए गए हंै, ताकि कोई भी मतदाता उस पोस्टर के सामने खड़े होकर अपने मोबाइल से सेल्फी खींच सके।
सेल्फी खींचकर उसे अपने इपिक नम्बर एवं विधानसभा क्षेत्र का नाम अंकित करते हुए अपने फेसबुक एवं ट्वीटर पर हैसटेगछत्तीसगढ़वोट्स के साथ एटदरेटसीईओछत्तीसगढ़ को टैग कर पोस्ट करने एवं ई मेल आईडी सीजीइलेक्शनसेल्फीकोनटेस्टएटदरेटजीमेल.कॉम में भेजने कहा है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 5 उत्कृष्ट सेल्फी का चयन कर आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

सभी शैक्षणिक संस्थाओं को दिए गए हैं निर्देश
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने मतदान केन्द्र में वोटर सेल्फी जोन की स्थापना तथा सेल्फी खींचकर फेसबुक एवं ट्वीटर पर पोस्ट करने के संबंध में सभी शैक्षणिक संस्थाओं के सूचना पटल पर जानकारी प्रदर्शित करने के निर्देश दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो