scriptस्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बिगड़ी तबियत, एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव, हेलीकॉप्टर से रायपुर रवाना | CG health minister TS health deteriorated, Antigen report negative | Patrika News

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बिगड़ी तबियत, एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव, हेलीकॉप्टर से रायपुर रवाना

locationअंबिकापुरPublished: Jan 02, 2022 05:43:44 pm

CG Health Minister: सर्दी-खांसी की शिकायत होने पर कोरोना जांच के लिए दिया था सैंपल, दोपहर में पीजी कॉलेज मैदान स्थित हेलीपैड से हेलीकॉप्टर (Helicopter) से रायपुर के लिए हुए रवाना, देर शाम तक कोरोना रिपोर्ट आने की संभावना

CG Health Minister

Health Minister in Helicopter

अंबिकापुर. CG Health Minister: छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य मंत्री की अचानक तबियत बिगडऩे के बाद वे रविवार की दोपहर हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) को सर्दी-खांसी की शिकायत है। कोरोना के दौर के देखते हुए उन्होंने सबसे पहले कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया और होम आइसोलेट (Home Isolate) हो गए थे। इसी बीच उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ तो वे रायपुर के लिए निकल गए। आशंका जताई जा रही है कि अंबिकापुर में कड़ाके की पड़ रही ठंड के कारण तबियत बिगड़ी होगी। उनकी एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव (Antigen Repopr Negative) आई है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पिछले दो दिनों अंबिकापुर दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों हिस्सा लिया। इसी बीच उन्हें सर्दी-खांसी की शिकायत हुई तो उन्होंने कोरोना संक्रमण की संभावना को देखते हुए सैंपल जांच के लिए दिया। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया।
होम आइसोलेट हुए कुछ घंटे ही बीते थे कि वे बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना हो गए। दोपहर करीब 3.30 बजे वे पीजी कॉलेज मैदान हेलीपेड से रायपुर के लिए निकले। इस दौरान हेलीपेड पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। इस बीच खबर आई कि उनकी एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव आई है। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है।

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली रवाना, सियासी हलचल फिर हुई तेज


तीसरी लहर की संभावना
इन दिनों कोरोना की तीसरी लहर (Corona third wave) आने की संभावना जताई जा रही है। छत्तीसगढ़ में धीरे-धीरे कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, इसे देखते हुए शासन-प्रशासन द्वारा एहतियातन रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित अन्य जगहों पर कोरोना टेस्टिंग की संख्या भी बढ़ाई जा रही है।
प्रशासन (Administration) ने पूर्व की ही तरह सभी से मास्क पहनने व फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है। वहीं प्रशासन द्वारा रोको और टोको अभियान भी चालू किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो