गर्भवती थी 12वीं की छात्रा, बहू बनाऊंगा कहकर घर ले गया आरोपी छात्र का पिता, जबरन गर्भपात कराते हो गई मौत, दिया बेटी को जन्म

Chhattisgarh Crime: 12वीं कक्षा में साथ पढऩे वाले छात्र ने कई बार किया था दुष्कर्म, गर्भवती होने की बात छात्रा ने घरवालों से छिपाई, अंत में बताया तो...

अंबिकापुर. सरगुजा जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ उसी की कक्षा में पढऩे वाले छात्र द्वारा कई बार बलात्कार (Girl student raped) करने का मामला सामने आया है। छात्रा जब गर्भवती (Girl student pregnant) हो गई तो छात्र का पिता बहू बनाने की बात कहकर अपने घर ले गया। यहां रिटायर्ड नर्स से उसका जबरन गर्भपात कराया जा रहा था।

इसी दौरान छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया और उसकी मौत हो गई। इस मामले में छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी छात्र, उसके माता-पिता व रिटायर्ड नर्स के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


लुंड्रा थानांतर्गत कक्षा 12वीं में पढऩे वाली एक छात्रा का प्रेम संबंध उसी कक्षा के छात्र के साथ था। आरोपी छात्र जब भी मौका मिलता, छात्रा के साथ बलात्कार करता। इस दौरान पीडि़ता गर्भवती हो गई। गर्भवती होने की जानकारी पीडि़ता ने काफी दिनों तक अपने परिजन को नहीं बताई।

लगभग 1 माह पूर्व पीडि़ता ने अपनी मां को बताया कि उसका प्रेम संबंध एक 12वीं कक्षा के छात्र से हैं और वह गर्भवती हो गई है। बेटी की यह बात सुन मां के होश उड़ गए। इसके बाद मां ने बेटी के गर्भवती होने की जानकारी उसके पिता को दी। छात्रा का पिता आरोपी छात्र के खिलाफ शिकायत करने की बजाय उसके पिता से मिलने पहुंच गया।

पीडि़ता के पिता ने दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी आरोपी के पिता को दी। उसने कहा कि बेटी को उसके पुत्र ने गर्भवती कर दिया है। यह बात सुन आरोपी छात्र के पिता ने छात्रा को अपनाने की बात कही। यही नहीं उसने 3 दिसंबर को शादी करने का हवाला देकर उसे अपने घर ले आया।


साजिश रचकर करा रहे थे गर्भपात
इसके बाद आरोपी छात्र के माता-पिता ने मिलकर एक साजिश रची। जहां उन्होंने गांव के ही एक रिटायर नर्स से संपर्क किया। वही आरोपियों ने नर्स को पीडि़ता का गर्भपात कराने के लिए कहा। रिटायर नर्स भी गर्भपात करने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद आरोपी और उसके मां पिता पीडि़ता को नर्स के पास लेकर गए।


गर्भपात कराने के दौरान छात्रा की मौत, बच्ची को दिया जन्म
पीडि़ता का गर्भपात कराने के दौरान उसने एक बालिका को जन्म दिया। इस दौरान उसकी जान नहीं बच सकी और पीडि़ता की मौत हो गई। पीडि़ता के परिजन को इस बात की जानकारी जैसे ही लगी उन्होंने मामले की शिकायत लुंड्रा थाने में की।

पीडि़ता के परिजन की शिकायत पर पुलिस आरोपी छात्र, उसके माता-पिता और रिटायर्ड नर्स के खिलाफ धारा 376, 314, 304, 506 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned