scriptशराब के नशे में ससुर ने बहू के साथ किया शर्मनाक काम, पति ने भी दिया साथ, इससे भी जी नहीं भरा तो… | Chhattisgarh Crime: Husband and father-in-law brutally beaten women | Patrika News

शराब के नशे में ससुर ने बहू के साथ किया शर्मनाक काम, पति ने भी दिया साथ, इससे भी जी नहीं भरा तो…

locationअंबिकापुरPublished: Oct 22, 2019 07:48:05 pm

Chhattisgarh crime: शराब के नशे में थे पिता-पुत्र, घटना को अंजाम देने के बाद दोनों घर से हो गए फरार, मायके वाले पहुंचे तो…

शराब के नशे में ससुर ने बहू के साथ किया शर्मनाक काम, पति ने भी दिया साथ, इसे भी जी नहीं भरा तो...

Demo pic

अंबिकापुर. शराब के नशे में ससुर ने अपनी बहू की बेदम पिटाई (Brutally beaten) कर दी। इस दौरान नशे में रहे पति ने भी उससे मारपीट की। इतने से भी दोनों को जी नहीं भरा तो उसके सिर पर टांगी से जानलेवा हमला कर दिया।
इसके बाद भी उसे इलाज कराने के बजाय उसे वहीं खून से लथपथ (Attempt to murder) बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। मायके वालों ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरिहरपुर निवासी 30 वर्षीय समेतिया पति सुनील राजवाड़े सोमवार की शाम घर में थी। इसी दौरान उसके ससुर टिलू व पति सुनील शराब के नशे में घर पहुंचे। किसी बात को लेकर ससुर व पति उससे विवाद करने लगे। इसी बीच ससुर ने उसकी पिटाई शुरु कर दी।
यह देख पति भी उस पर टूट पड़ा। दोनों ने मिलकर उसकी बेदम पिटाई (Brutally beaten) की। लात-मुक्के से मारने के बाद भी जी नहीं भरा तो पति ने वहीं रखी टांगी से उसके सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह बेहोश होकर वहीं गिर गई। यह देख दोनों उसे अस्पताल ले जाने की जगह वहां से फरार हो गए।

मायके वाले ले गए अस्पताल
हो-हल्ला सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तो समेतिया को लहूलुहान हालत में देखा। फिर उन्होंने इसकी सूचना महिला के मायके वालों को दी। सूचना मिलते ही मायके से परिजन पहुंचे और तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां उसका इलाज जारी है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो