साथ में बैठकर पी शराब फिर टांगी से गर्दन पर कर दिया वार, हत्या के बाद जंगल फेंकी लाश, आरोपी 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार

Chhattisgarh crime: पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 दिन से लापता था मृतक, खून के छींटे देखते जंगल में पहुंचा था बेटा

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बलसेढ़ी के जंगल में मंगलवार की सुबह एक ग्रामीण की लाश मिली थी। इस मामले में गांधीनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुरानी रंजिश को लेकर उसकी हत्या (Murder in Ambikapur) करना स्वीकार किया है।

घटना दिवस दोनों जंगल में ही बैठकर जमकर शराब पी। इसके बाद नशे की हालत में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और आरोपी ने हत्या के उद्देश्य से छिपाकर रखी टांगी से मृतक के गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी वह फरार हो गया। (Chhattisgarh Crime)


गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बलसेढ़ी निवासी रामभरोस चेरवा पिता रूपसाय 45 वर्ष राजमिस्त्री था। रविवार की शाम वह लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। गांव के लोग घटना दिवस शाम को 4 बजे गांव के आनंद प्रसाद चेरवा के साथ देखा गया था।

परिजन खोजते हुए मंगलवार की सुबह आनंद के घर पहुंचे आनंद घर में नहीं था। उसके घर के कुछ दूरी पर खून के निशान दिखे। परिजन उसी खून के निशान के आधार पर जब बलसेढ़ी जंगल में पहुंचे तो रामभरोस की लाश मिली। फिर उसने इसकी जानकारी गांव में आकर लोगों को दी।

सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया था। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।


शराब के नशे में की हत्या
परिजन व लोगों द्वारा आरोपी के संबंध में बताई गई निशानदेही पर गांधीनगर पुलिस ने आरोपी २४ वर्षीय आनंद उर्फ खटमल पिता आलम साय को बुधवार को लटोरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने घटना के संबंध में पुलिस को बताया घटना दिवस दोनों ने काफी देर तक बैठकर एक साथ शराब पी थी।

इस दौरान नशे की हालत में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आनंद घर से टांगी लेकर गया और रामभरोस के गर्दन पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में गांधीनगर टीआई राहुल तिवारी ने बताया कि आरोपी ने पूर्व प्लानिंग कर रामभरोस की हत्या की है। इस कारण उसे शराब पिलाने जंगल में ले गया था और टांगी संभवत: वहीं रखी होगी।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned