script

चुनाव में पत्नी की जीत का जश्न मनाना पति को पड़ गया भारी, हारे प्रत्याशी ने 3 पुत्रों के साथ मिलकर कर दी पिटाई

locationअंबिकापुरPublished: Jan 29, 2020 06:57:37 pm

Chhattisgarh crime: चुनाव के तत्काल बाद हुई मतगणना में महिला पंच को घोषित किया गया विजयी, परिणाम सुनकर महिला का पति मना रहा था खुशी

चुनाव में पत्नी की जीत का जश्न मनाना पति को पड़ गया भारी, हारे प्रत्याशी ने 3 पुत्रों के साथ मिलकर कर दी पिटाई

Demo pic

अंबिकापुर. पंचायत चुनाव (Panchayat election results) में वार्ड पंच के प्रत्याशी के परिजनों द्वारा जीत की खुशी मनाना हारे प्रत्याशी व उसके 3 पुत्रों को अच्छा नहीं लगा। इसके बाद देर शाम जीती महिला प्रत्याशी के घर में घुसकर उसके पति की पिटाई कर दी गई। महिला प्रत्याशी के पुत्र ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। (Chhattisgarh crime)

चुनाव में जीत के लिए लोग एड़ी-चोटी का जोर लगा देते हैं। मतगणना के बाद एक एक को जीत तो अन्य को हार नसीब होती है। जीते प्रत्याशी जहां जश्न में डूब जाते हैं वहीं हारे के चेहरे मायूस हो जाते हैं। कभी-कभी हारे प्रत्याशी के सामने जीत का जश्न मनाना महंगा पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला शहर से लगे एक गांव से आया है।
गौरतलब है कि ग्राम रनपुर खुर्द निवासी हिरमनिया पंचायत चुनाव में वार्ड पंच के लिए खड़ी थी। मंगलवार को चुनाव था। उसने चुनाव में जीत दर्ज की और शाम को स्कूल से बाहर निकल रही थी। इस दौरान उसके परिजन जीत की खुशी मना रहे थे। इधर गांव का सरफुद्दीन हार से दुखी था।
उसने उन्हें खुशी मनाते देख कहा कि मुझे हरा दिए और विवाद करने लगा। इसके बाद हिरमनिया अपने परिजन के साथ घर चली आई। कुछ देर बाद सरफुद्दीन अपने 3 बेटे सरफरोज, सफरूल्ला व शानू खान के साथ हिरमनिया के घर पहुंचा और झगड़ा करने लगा। इसके बाद पिता और 3 पुत्रों ने मिलकर हिरमनिया के पति की पिटाई कर दी।

पंच के पुत्र ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
नवनिर्वाचित पंच हिरमनिया के पुत्र नामित ङ्क्षसह ने पिता के साथ मारपीट की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो