मध्य प्रदेश के युवक के साथ लॉज मिली राजस्थान की महिला, खुद को डॉक्टर बताकर बुक कराया कमरा, पुलिस ने छापा मारा तो...

मध्य प्रदेश के युवक के साथ लॉज मिली राजस्थान की महिला, खुद को डॉक्टर बताकर बुक कराया कमरा, पुलिस ने छापा मारा तो...
Demo pic

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 23 Sep 2019, 07:45:55 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime: जोधपुर, राजस्थान से भागकर आई थी महिला, साथ में था उसके मायके का शादीशुदा युवक, पुलिस ने छापा मारकर दोनों को पकड़ा

अंबिकापुर. प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास गंगापुर स्थित एक लॉज में छापा मारकर एक युवक व महिला को बरामद किया। महिला जोधपुर, राजस्थान की रहने वाली है जबकि युवक मध्य प्रदेश बैढऩ का निवासी है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि महिला 4 सितंबर को अपने ससुराल से गायब हो गई थी, परिजनों द्वारा उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट जोधपुर थाने में दर्ज कराई गई है। (Chhattisgarh crime)

वहीं शादीशुदा युवक महिला के मायके का रहने वाला है। उसने खुद को डॉक्टर बताकर लॉज में कमरा बुक कराया था। फिलहाल गांधीनगर पुलिस महिला को सौंपने जोधपुर पुलिस का इंतजार कर रही है।


जोधपुर राजस्थान की एक महिला अंबिकापुर में एक लॉज में एक युवक के साथ पाई गई। महिला के परिजन ने जोधपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना पर महिला के परिजन अंबिकापुर पहुंचे थे और गांधीनगर व कोतवाली पुलिस की मदद से महिला को एक लॉज से युवक के साथ बरामद किया।

युवक सिंगरौली बैढऩ का रहने वाला है। जबकि महिला का मायके बैढऩ में ही है। युवक अपनी पत्नी के साथ सास-ससुर के घर में किराए में रहता है। गांधीनगर पुलिस ने युवक को उनके परिजन को सौंप दिया है जबकि महिला को सौंपने के लिए जोधपुर पुलिस के आने का इंतजार किया जा रहा है।

फिलहाल महिला को सखी वन स्टॉप सेंटर में रखा गया है। 4 सितंबर को महिला जोधपुर स्थित अपने ससुराल से बिना किसी को बताए गायब हो गई थी। महिला के पति ने जोधपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


युवक ने खुद को बताया था डॉक्टर
पुलिस ने बताया कि दोनों गांधीनगर थानांतर्गत प्रतीक्षा बस स्टैंड के समीप तुलसी लॉज में रुके थे। यहां लॉज में युवक ने खुद को डॉक्टर बताया था। (Chhattisgarh crime) 4 सितंबर से महिला का पति उसके मोबाइल पर संपर्क कर रहा था लेकिन महिला बात नहीं कर रही थी। 21 सितंबर को महिला का मोबाइल बंद बता रहा था।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned