scriptBreaking: डिप्टी कलक्टर पूरे परिवार के साथ घूमने गए थे अयोध्या, पड़ोसी ने जब फोन पर बताई ये बात तो दौड़े चले आए, फिर… | Chhattisgarh crime: Theft in Deputy collector rental house | Patrika News

Breaking: डिप्टी कलक्टर पूरे परिवार के साथ घूमने गए थे अयोध्या, पड़ोसी ने जब फोन पर बताई ये बात तो दौड़े चले आए, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Oct 07, 2019 07:21:43 pm

Chhattisgarh crime: डिप्टी कलक्टर की सूचना पर उनके किराए के मकान में पहुंची पुलिस, जांच में अब तक नहीं लग सका है सुराग

Breaking: डिप्टी कलक्टर पूरे परिवार के साथ घूमने गए थे अयोध्या, पड़ोसी ने जब फोन पर बताई ये बात तो दौड़े चले आए, फिर...

Gandhinagar police station

अंबिकापुर. शहर में सिलसिलेवार तरीके से हो रही चोरी से लोगों की नींद उड़ गई है। गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत 3 दिनों के भीतर चोरी की तीसरी वारदात हुई है। चोरों की सक्रियता देख पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। लगातार हो रही चोरी से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। (Chhattisgarh Crime)
इस बार चोरों ने शिवधारी कॉलोनी स्थित डिप्टी कलक्टर के सूने मकान को उस समय निशाना बनाया जब वे पूरे परिवार के साथ अयोध्या घूमने गए थे। पड़ोसी ने जब उन्हें फोन कर बताया कि उनके घर चोरी हुई है तो वहां से तत्काल वे लौट आए।
चोरों ने मकान का ताला तोड़ 25 हजार रुपए नकद के अलावा जेवरात भी पार कर दिए। डिप्टी कलक्टर की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जशपुर जिले में डिप्टी कलक्टर (Deputy collector) के पद पर पदस्थ आरएन पाण्डेय अपने परिवार के साथ अंबिकापुर के शिवधारी कॉलोनी स्थित सुमन चक्रवर्ती के घर में किराए के मकान में रहते हैं। 4 अक्टूबर को डिप्टी कलक्टर घर में ताला लगाकर अपने परिवार के साथ अयोध्या घूमने गए थे।
साफ -सफाई करने के लिए घर की चाबी नौकरानी के पास थी। रविवार की दोपहर जब नौकरानी घर की सफाई करने पहुंची तो घर का ताला टूटा हुआ था। ताला टूटा देख उसने पड़ोसी को बताया।
वहीं पड़ोसी ने फोन कर डिप्टी कलक्टर को बताया कि उनके मकान में चोरी हुई है। घर में हुई चोरी की वारदात सुन डिप्टी कलक्टर सोमवार की दोपहर अंबिकापुर आ गए।


25 हजार नकद समेत जेवरात पार
जब डिप्टी कलक्टर ने घर की तलाशी ली तो पता चला कि घर में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित 25 हजार रुपए नकद गायब हंै। पीडि़त परिवार के अनुसार घर में कुल 45 हजार रुपये की चोरी हुई है। इसके बाद उन्होंने ने घटना की शिकायत गांधीनगर थाने में की।

चोरों का नहीं मिल पाया सुराग
चोरी की वारदात (Theft in house) की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस को अब तक सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457 व 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो